Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: गहनों की दुकान लूटने के लिए खोद डाली सुरंग, बाहर निकले तो देखा...

Crime News Meerut: यूपी के मेरठ में कुछ लुटेरों ने गहनों की एक दुकान लूटने के लिए जमीन में सुरंग बना डाली लेकिन यह सुरंग कहीं और जा निकली.

Crime News: गहनों की दुकान लूटने के लिए खोद डाली सुरंग, बाहर निकले तो देखा...

Tunnel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कुछ लुटेरों ने गहनों की एक दुकान लूटने की योजना बनाई. दुकान में डाका डालने के लिए सुरंग खोदी गई. सुरंग खोदते समय भी किसी को कोई भनक नहीं लगी. बस एक गड़बड़ हो गई कि यह सुरंग गहनों की दुकान की बजाय बगल की एक दूसरी दुकान में खुल गई. पुलिस अब यह खोजने में लगी है कि आखिर इस सुरंग की शुरुआत कहां से की गई थी. अच्छी बात यह रही कि चोर अपने मंसूबों में नाकामयाब रहे.

यह मामला मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के गढ़ रोड पर मौजूद प्रिया ज्वेलर्स का है. इस घटना की सूचना के बाद इलाके के व्यापारी नेता जमा हो गए और पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए धरने पर बैठ गए. अब पुलिस का कहना है कि इस घटना का खुलासा जल्द ही किया जाएगा. बताया गया है कि 25 अगस्त 2022 को भी इसी दुकान में लूट की कोशिश के लिए सुरंग बनाई थी.

यह भी पढ़ें- राजस्थान पुलिस की खूबसूरत SI नैना कंवल सस्पेंड, फ्लैट में मिली थी 2 अवैध पिस्टल

एक साल पहले भी हुई थी लूट
तब लुटेरे सुरंग बनाकर दुकान में घुसने में कामयाब हो गए थे. इन लुटेरों ने दुकान से लाखों के गहने उड़ा लिए थे. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. उस समय ये चारे नोले से सुरंग खोदकर प्रिया ज्वैलर्स में घुसने में कामयाब हुए थे. पुलिस ने सुरंग के दूसरे छोर का पता लगाने की कोशिश भी की लेकिन उसे इसमें अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें- सौतेले पिता से कर ली शादी, शेयर किया फर्स्ट किस वीडियो, लोगों ने कही 'गंदी बात'

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने एक व्यक्ति को सुरंग के अंदर भी भेजा लेकिन वह अंदर से बंद मिली. मौके से दो गैस सिलेंडर और एक गैस कटर भी मिला है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement