Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharat Jodo Yatra में शामिल होंगी महबूबा मुफ्ती, बीजेपी को दिखी अपनी कामयाबी, समझिए कैसे

Bharat Jodo Yatra Latest News: मार्च महीने में जब भारत जोड़ो यात्रा कश्मीर पहुंचेगी तब फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती भी इसमें शामिल होंगी.

Bharat Jodo Yatra में शामिल होंगी महबूबा मुफ्ती, बीजेपी को दिखी अपनी कामयाबी, समझिए कैसे

बीजेपी ने महबूबा मुफ्ती पर कसा तंज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) इन दिनों दिल्ली में है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई में चल रही यह यात्रा 100 दिन से ज्यादा का सफर तय कर चुकी है. दिल्ली के बाद यूपी और पंजाब के रास्ते हुए यह यात्रा जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में जाकर समाप्त होगी. इस मौके पर जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) भी शामिल होंगे. महबूबा मुफ्ती के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपनी कामयाबी देख रही है. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि यह उनकी कामयाबी है कि महबूबा मुफ्ती भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होकर तिरंगा लहराएंगी.

हाल ही में कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने बताया है कि पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती और नेशनल कॉन्फ्रेंस के मुखिया फारूक अब्दुल्ला भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे. आपको बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा मार्च महीने में कश्मीर पहुंचेगी. के सी वेणुगोपाल ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा एक राष्ट्रीय मंच है और हम सब मिलकर कश्मीर में तिरंगा लहराएंगे.

यह भी पढ़ें- बाड़मेर में पाकिस्तान बॉर्डर पर हिंदू ग्रंथ जलाया, पैरों तले रौंदा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

'पीएम मोदी ने जान जोखिम में डालकर लाल चौक पर फहराया था तिरंगा'
इस ऐलान पर चुटकी लेते हुए बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा, "यह अच्छी बात है कि कांग्रेस भी वहां तिरंगा लहराने जा रही है. अगर कोई भी भारतीय शख्स तिरंगा लहराता है तो हमें खुशी ही होगी. एक समय ऐसा था जब बीजेपी अध्यक्ष के रूप में मुरली मनोहर जोशी और 'रथ यात्रा' के मैनेजर के रूप में पीएम मोदी को जान जोखिम में डालकर लाल चौक पर तिरंगा फहराने गए थे. आज जम्मू-कश्मीर में हर घर पर तिरंगा शान से लहराया जा रहा है." उन्होंने कहा कि जो लोग कभी देश के खिलाफ बोलते थे वे आज तिरंगा लहरा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अब उत्तर प्रदेश में बदलने वाला है इन दो जगहों का नाम, अमित शाह के मंत्रालय से मिली मंजूरी

शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा, "यह बीजेपी की कामयाबी है कि महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला यात्रा की तारीफ कर रहे हैं. हमें याद रखना चाहिए कि महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि अगर अनुच्छेद 370 को हटाया गया तो घाटी में कोई तिरंगा नहीं लहराएगा लेकिन आज वह भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा ले रही हैं. कभी देश के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोग तिरंगा लहरा रहे हैं, यह बीजेपी की कामयाबी है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement