Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IIT Bombay में भी चंडीगढ़ वाला कांड, गर्ल्स वॉशरूम में रिकॉर्डिंग कर रहा कैंटीन कर्मचारी गिरफ्तार

MMS Row: गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम की खिड़की के बाहर एक मोबाइल फोन पड़ा था. छात्रों की सतर्कता की वजह से गिरफ्तार शख्स गिरफ्तार हो गया.

IIT Bombay में भी चंडीगढ़ वाला कांड, गर्ल्स वॉशरूम में रिकॉर्डिंग कर रहा कैंटीन कर्मचारी गिरफ्तार

MMS Row: IIT बॉम्बे में हुई इस घटना की जांच पुलिस कर रही है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब (Punjab) के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) एमएमएस लीक केस के बाद अब IIT बॉम्बे में भी एक ऐसी साजिश नाकाम हुई है. IIT बॉम्बे में एक कैंटीन कर्मचारी को वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है. छात्रा शौचालय में गई थी तभी वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना रविवार रात की है. एक कैंटीन कर्मचारी ने तब वीडियो फिल्माने की कोशिश की जब वह वॉशरूम (Washroom) में गई थी.

इंस्टीट्यूट के एक स्टूडेंट ने गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम की खिड़की के बाहर एक मोबाइल फोन देखा. इसके बाद उसने छात्रावास के अधिकारियों को अर्लट कर दिया. आईआईटी बॉम्बे के सुरक्षा कर्मचारियों ने उस व्यक्ति को ढूंढ निकाला और उसे पुलिस को सौंप दिया. गिरफ्तार शख्स का नाम 'पिंटू' है. गिरफ्तार व्यक्ति IIT Bombay की कैंटीन में काम करता है.

Chandigarh MMS Row: अगर कोई आपका एमएमएस चोरी से बना ले तो क्या-क्या कानूनी कदम उठा सकते हैं?

कैसे सामने आई वारदात?

सूत्रों के मुताबिक आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 354सी के तहत केस दर्ज किया गया है. आईआईटी बॉम्बे ने भी एक बयान जारी कर दावा किया कि हॉस्टल नाइट कैंटीन के एक कर्मचारी ने गर्ल्स हॉस्टल की महिलाओं के वॉशरूम में तांकझांक की कोशिश की थी. अपराधी को पकड़ लिया गया है और पुलिस को सौंप दिया गया. IIT बॉम्बे ने कहा है कि मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. साइबर टीम भी इस केस की पड़ताल करेगी. 

क्या है मुंबई पुलिस का रिएक्शन?

मुंबई पुलिस के डीसीपी महेश्वर रेड्डी ने कहा है कि बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. मोबाइल ज़ब्त किया गया है. मोबाइल में कोई आपत्तिजनक क्लीप नहीं पाई गई है. उन्होंने यह भी कहा कि रविवार की शाम कैंटीन में काम करने वाला एक कर्मी हॉस्टल के वॉशरूम में झांक रहा था तभी उसे एक युवती ने देखा और इसकी शिकायत की. कर्मी को हिरासत में लिया गया है.

Chandigarh MMS Row: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कंटेंट कैसे फैलने से रोकती हैं इन्वेस्टिगेटिव एजेंसियां?

चंडीगढ़ में हो चुकी है ऐसी घटना

IIT बॉम्बे में हुई इस घटना से कुछ दिन पहले चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में भी एक ऐसा ही केस सामने आया था. छात्राओं के एमएमएस लीक के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. सोमवार को कोर्ट ने 7 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement