Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP में स्मार्टफोन ने ली 4 बच्चों की जान, माता-पिता की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

Explosion in Mobile: घर में चार्जिंग पर फोन लगा हुआ था. बच्चे उसके पास बैठकर गेम खेल रहे थे. उसी दौरान अचानक फोन में धमाका हुआ और पूरे घर में आग लग गई. मेरठ पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Latest News
UP में स्मार्टफोन ने ली 4 बच्चों की जान, माता-पिता की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मोबाइल फोन की वजह से एक परिवार तबाह हो गया. चार्जिंग में लगे स्मार्टफोन में अचानक ब्लास्ट हो गया. जिसकी वजह से घर में आग लग गई और छह लोग बुरी तरह से झुल गए. हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई, जबिक उनके माता-पिता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक, हादसा मेरठ के पल्लवपुरम क्षेत्र की जनता कालोनी में एक मकान में हुआ. जोनी नामक व्यक्ति के घर में शनिवार की रात मोबाइल फोन चार्ज किए जाने के दौरान शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. उन्होंने बताया कि आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया, जिसमें जोनी, उसकी पत्नी बबीता और चार बच्चे सारिका (10), निहारिका (आठ), संस्कार उर्फ गोलू (छह) और कालू (चार) गंभीर रूप से झुलस गए.


ये भी पढ़ें- होलिका दहन पर क्या करें और क्या नहीं, जानें होली से जुड़े खास नियम


उन्होंने बताया कि सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां देर रात निहारिका और गोलू की मौत हो गई. जबकि सारिका और कालू ने रविवार सुबह दम तोड़ दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जोनी की हालत गंभीर है और उनकी पत्नी बबीता को दिल्ली एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) रेफर किया गया है.

शॉर्ट सर्किट के वजह से लगी आग
पीड़ित जोनी ने बताया कि निहारिका, गोलू एवं कालू मोबाइल पर गेम खेल रहे थे और इसी दौरान मोबाइल चार्ज भी हो रहा था. उसने बताया कि इसी दौरान शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. वह अपने बच्चों को लेकर बाहर भी नहीं निकल पाए. आग ने सभी को अपने आगोश में ले लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement