Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Modi Surname Case: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'राहुल गांधी दोषी', तुरंत जमानत मिलने पर लोग बोले 'खत्म टाटा बॉय बॉय'

Modi Surname विवाद पर सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को दोषी करार दिया है लेकिन सजा के बाद तुरंत राहुल को बेल भी मिल गई.

Modi Surname Case: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'राहुल गांधी दोषी', तुरंत जमानत मिलने पर लोग बोले 'खत्म टाटा बॉय बॉय'

Rahul Gandhi Modi Surname Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर चल रहे मोदी सरनेम केस को लेकर आपराधिक मानहानि मामले में आज सूरत कोर्ट ने फैसला कर दिया है. इस फैसले में राहुल गांधी को दोषी करार देते हुए दो साल की सजा हुई है. कुछ ही मिनटों में राहुल गांधी को कोर्ट से जमानत मिल गई. उन्हें तीस दिनों की जमानत देते हुए हाई कोर्ट में अपील करने की छूट दी है. राहुल सजा सुनाए जाने के दौरान कोर्ट में ही थे. इस बीच राहुल को सजा और तुरंत मिली जमानत को लेकर सोशल मीडिया पर वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. 

चंद मिनटों पहले दोषी करार, फिर दो साल की सजा और तुरंत जमानत मिलने को लेकर सोशल मीडिया पर लोग राहुल के लिए गजब के रिएक्शन दे रहे हैं. इस समय ट्विटर पर 'राहुल गांधी दोषी' ट्रेंड भी कर रहे हैं. लोगों ने राहुल गांधी के पुराने बयान याद दिलाते हुए उनके वीडियोज अपलोड किए हैं. वहीं कई यूजर्स ने सोनिया गांधी को लेकर भी कमेंट किए हैं. 

Amit Shah ने कॉनराड संगमा सरकार को बताया था सबसे भ्रष्ट, अब जयराम रमेश ने जांच के लिए CBI को लिखा पत्र

राहुल गांधी ने एक चुनावी रैली के दौरान ही अपने भाषण में ये सब बोला था और इसके चलते राहुल के बयान का 'खत्म टाटा बाय बाय' वाला पार्ट काफी पापुलर हुआ था. सोशल मीडिया पर चलने वाले कई तरह के मीम्स पेज पर राहुल की यह क्लिप देखने को मिल जाती है. आज राहुल को 2 साल की सजा के तुरंत बाद जब उन्हें जमानत भी मिल गई तो सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए. इसके चलते उन्होंने अजीबो गरीब रिएक्शन दिए, साथ ही राहुल गांधी की ही क्लिप शेयर की.

'मोदी सरनेम' केस क्या है, जिसमें राहुल गांधी को कोर्ट ने सुनाई दो साल की सजा, पढ़ें 5 जरूरी बातें  

राहुल गांधी ने एक रैली के दौरान मोदी सरनेम वाले सभी लोगों को चोर बता दिया था जिसको लेकर उनके खिलाफ सूरत में मानहानि का केस दर्ज हुआ था. उसी के तहत आज लंबी सुनवाई के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया जिसमें राहुल को दोषी करार देते हुए 2 साल की सजा दी गई है. हालांकि उन्हें हाईकोर्ट में अपील करने के लिए लिए 30 दिन की जमानत भी दी गई है जिसको लेकर राहुल का ट्रोल किया जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News परे अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement