Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Modi Surname Case: पूर्णेश मोदी कौन हैं जिन्होंने राहुल गांधी को मोदी सरनेम केस में दिलाई सजा?

Modi Surname Case: पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज कराया था. उनकी वजह से राहुल गांधी को 2 साल की जेल की सजा सुनाई गई.

Modi Surname Case: पूर्णेश मोदी कौन हैं जिन्होंने राहुल गांधी को मोदी सरनेम केस में दिलाई सजा?

पूर्णेश मोदी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने बयानों की वजह से मुसीबत में फंस गए हैं. मोदी सरनेम (Modi Surname) पर विवादित बयान देने की वजह से राहुल गांधी को सूरत सेशन कोर्ट ने 2 साल की सजा सुनाई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कर्नाटक की एक रैली में कहा था कि सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है.

राहुल गांधी, बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत की वजह से मुश्किलों में फंसे हैं. पूर्णेश मोदी ने ही राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज कराया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी ने मोदी समुदाय को बदनाम किया है. 

इसे भी पढ़ें- 'मोदी सरनेम' केस क्या है, जिसमें राहुल गांधी को कोर्ट ने सुनाई दो साल की सजा, पढ़ें 5 जरूरी बातें

कौन हैं पूर्णेश मोदी? 

पूर्णेश मोदी, गुजरात भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं में शुमार हैं. वह भूपेंद्र पटेल सरकार के कार्यकाल में मंत्री रह चुके हैं. जनता के बीच उनकी मजबूत पकड़ मानी जाती है. वह दिसंबर 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में एक बार फिर विधायक चुने गए हैं. वह सूरत पश्चिम विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह पार्टी गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर शामिल होते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement