Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Moosewala Murder Case: गैंगस्टर सचिन थापन अजरबैजान में डिटेन, अनमोल बिश्नोई केनिया में हुआ ट्रेस

Moosewala Murder Case: सचिन थापन अजरबैजान में डिटने कर लिया गया है जबकि अनमोल बिश्नोई केनिया में ट्रेस किया गया है.

Moosewala Murder Case: गैंगस्टर सचिन थापन अजरबैजान में डिटेन, अनमोल बिश्नोई केनिया में हुआ ट्रेस

सिद्धू मूसेवाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. इस मामले में एक आरोप मूसेवाला मर्डर केस में सचिन थापन को अजरबैजान में डिटेन कर लिया गया है. सचिन थापन को लोकल पुलिस ने डिटेन किया है. इसके अलावा मामले में एक अन्य आरोपी अनमोल बिश्नोई की लोकेशन ट्रेन कर ली गई है. अनमोल बिश्नोई केनिया में ट्रेस हुआ है.  ये दोनों मूसेवाला के मर्डर से पहले 29 मई को दोनों फर्जी पासपोर्ट पर भारत से भाग गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सचिन थापन ने तिलक राज तोतेजा के नाम से फर्जी पासपोर्ट बनावाया था. वह इसी पासपोर्ट की मदद से भारत से बाहर गया था. इस पासपोर्ट पर दिल्ली के संगम विहार इलाके का पता दर्ज है. उसके असली पासपोर्ट में उसका असली नाम सचिन थापन बिश्नोई दर्ज है. वह पंजाब के फजालिका जिले का रहने वाला है. थापन वेरिफिकेशन के उद्देश्य से गया था, तभी उसे अजरबैजान पुलिस ने भारतीय पुलिस के इनपुट पर दबोच लिया.

पढ़ें-  कांग्रेस को गुलाम नबी आजाद ने दिया बड़ा झटका, जम्मू-कश्मीर में 64 नेताओं का एक साथ इस्तीफा

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि भारत का विदेश मंत्रालय सचिन थापन को भारत लाने के लिए अजरबैजान सरकार और पुलिस विभाग से संपर्क करेगा. मनसा पुलिस चार्जशीट की कॉपी गृह विभाग को भेज चुकी है और आरोपी को विदेश से मनसा लाने की पूरी तैयारी कर चुकी है. मनसा पुलिस ने कहा कि हालांकि प्रत्यावर्तन प्रक्रिया में समय लग सकता है, आरोपी सचिन थापन को जल्द से जल्द मानसा लाने के प्रयास जारी हैं.

पढ़ें- Delhi Liquor Policy Case: मनीष सिसोदिया के लॉकर की हो रही तलाशी, CBI टीम PNB बैंक पहुंची

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement