Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: मस्जिद में बच्चों की लड़ाई से बढ़ा बवाल, दो पक्ष आपस में भिड़े, जमकर चले लात-जूते 

Moradabad Mosque Video: मुरादाबाद की एक मस्जिद में दो पक्षों के बीच लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें बच्चों की लड़ाई पर बवाल इतना बढ़ गया कि लोगों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-जूते बरसाए. 

Latest News
Video: मस्जिद में बच्चों की लड़ाई से बढ़ा बवाल, दो पक्ष आपस में भिड़े, जमकर चले लात-जूते 

मुरादाबाद की मस्जिद में भारी बवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की मस्जिद (Moradabad Mosque Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लात-जूते चलाए और डंडे से भी मारपीट करते नजर आ रहे हैं. यह सारा विवाद कुछ बच्चों के बीच के झगड़े से शुरू हुआ था और देखते ही देखते भारी बवाल में बदल गया. इस बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बच्चों के बीच झगड़े से बढ़ा बवाल 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, मारपीट की घटना मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना इलाके के उमरी सब्जीपुर में हुई है. यहां बड़ी मस्जिद में कुछ लोग जमा थे और यहीं दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-जूते चले. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग बेल्ट और डंडे से भी एक-दूसरे की पिटाई कर रहे हैं. पुलिस ने घटना की शिकायत दर्ज कर 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. 


यह भी पढ़ें: PM Modi In Brunei: ब्रूनेई पहुंचे पीएम मोदी, क्राउन प्रिंस ने किया शाही स्वागत  


पुलिस ने बताया कि शिकायत करने वाले पक्ष का कहना है कि यहां पर बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. बच्चों के बीच झगड़ा बढ़ा तो उन्होंने आपस में एक-दूसरे के साथ मारपीट की थी. इसके बाद दोनों बच्चों ने घर जाकर मारपीट की बात बताई. दोनों के ही घरवाले मस्जिद में मिल गए और उन्होंने आपस में मारपीट शुरू कर दी. इस घटना में 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मस्जिद में मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें: अजित पवार ने कर दी 60 सीटों की डिमांड, महायुति में आएगी दरार?    


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement