Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Morbi Bridge Collapse: भाजपा सांसद के परिवार के 12 लोगों की मौत

Morbi Bridge Collapse: मोरबी में हुए हादसे में राजकोट से भाजपा के सांसद के परिवार के 12 सदस्यों की मौत हो गई है.

Morbi Bridge Collapse: भाजपा सांसद के परिवार के 12 लोगों की मौत

मोरबी हादसे में भाजपा सांसद के परिवार के 11 लोगों की मौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के मोरबी में हुए हादसे से पूरा देश स्तब्ध है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मोरबी का दौरा करेंगे. मोरबी में हुए हादसे में 140 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. मृतकों में भाजपा के राजकोट से सांसद मोहनभाई कल्याणजी कुन्दरिया के परिवार के 12 लोगों की भी शामिल हैं.  मीडिया से बातचीत में भाजपा सांसद मोहनभाई ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा, "इस हादसे में मैंने अपने परिवार के पांच बच्चों समेत 12 सदस्यों को खो दिया है. मैंने परिवार के सदस्यों को खो दिया जो मेरी बहन के परिवार से थे."

उन्होंने कहा कि NDRF, SDRF और लोकल प्रशासन रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहा है. हादसे में वाली जगह पर अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.  गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने बताया कि  राज्य सरकार ने पुल ढहने की घटना की जांच के लिए एक समिति गठित की है. सांघवी ने कहा कि पुल ढहने की घटना की जांच के लिए पांच सदस्यीय उच्चाधिकार समिति का गठन किया गया है। इसमें सड़क एवं भवन विभाग के सचिव संदीप वसावा और चार अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement