Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir Terror Alert: पाकिस्तान से 200 आतंकी घुसपैठ की फिराक में, हाई अलर्ट पर सुरक्षा बल

Amarnath Yatra के बीच सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट पर हैं और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, एजेंसियों को 200 आतंकियों के सक्रिय होने का इनपुट मिला है और इसलिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सीमा पार से आतंकी घुसपैठ की कोशिशों को पिछले कुछ समय में सुरक्षा बलों ने नाकाम किया है.

Jammu-Kashmir Terror Alert: पाकिस्तान से 200 आतंकी घुसपैठ की फिराक में, हाई अलर्ट पर सुरक्षा बल

फाइल फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में पीओके स्थित लॉन्च पैड पर आतंकवादी एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं. इंटेलिजेंस रिपोर्ट के बाद सेना और सुरक्षा बल भी अलर्ट पर हैं. बता दें कि घाटी में अमरनाथ यात्रा 2 साल के बाद हाल ही में फिर से शुरू हुई है. यात्रा को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा की निगरानी की जा रही है. सीमा पार से घुसपैठ की कोशिशों की खबरों के बाद सुरक्षा व्यवस्था और चाक-चौबंद कर दी गई है.

खुफिया रिपोर्ट के बाद एजेंसियां अलर्ट पर 
खुफिया रिपोर्ट में आतंकियों के सक्रिय होने की जानकारी मिली है. सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं और पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. एक शीर्ष अधिकारी ने खुफिया इनपुट का हवाला देते हुए यह जानकारी दी है. 

खुफिया अलर्ट के बाद एजेंसियां अलर्ट पर हैं और सीमा सुरक्षा बल (BSF) और सेना की LoC पर पेट्रोलिंग और अधिक बढ़ा दी गई है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में सेना और सुरक्षा बलों ने आतंकियों की बहुत सी कोशिशों को नाकाम किया है और कुछ आतंकी पकड़े भी गए हैं. 

यह भी पढे़ं: Nupur को फटकार लगाने वाले जस्टिस पारदीवाला का सुझाव, 'सोशल मीडिया पर लगाम लगाए सरकार'

सुरंग और नदी के रास्ते घुसपैठ की कोशिश 
पिछले कुछ वक्त में जमीन के रास्ते आतंकियों की घुसपैठ की कई कोशिशें सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दी हैं. इसके अलावा, आतंकियों के संभावित घुसपैठ के रास्तों का भी पर्दाफाश हो चुका है. ऐसे में खतरनाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए आतंकियों की टीम नए-नए रास्ते तलाश रही है. 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, छोटे-छोटे गुटों में आतंकी सुरंग और नदी के रास्ते घुसपैठ की फिराक में हैं. सुरंग और नदी का रास्ता खतरनाक है इसलिए आतंकियों की कोशिश छोटी-छोटी संख्या में घुसपैठ की है. खुफिया इनपुट के मुताबिक, ये सभी आतंकी लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के हैं.

यह भी पढ़ें: मदरसों में कुरान के साथ मिले कंप्यूटर की भी तालीम, क्यों बोले कैलाश विजयवर्गीय?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement