Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सास ने गोली मारकर बहू को उतारा मौत के घाट, वजह जान पकड़ लेंगे माथा

UP Crime News: सास ने अपनी ही बहू बेरहमी से हत्या कर दी और फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए एक झूठी कहानी रच डाली. पुलिस ने अब इस मामले में सास को गिरफ्तार कर लिया है.

 सास ने गोली मारकर बहू को उतारा मौत के घाट, वजह जान पकड़ लेंगे माथा

UP Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सास ने अपनी ही बहू की गोली मारकर हत्या कर दी. सास ने अपनी बहू की सोते समय कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मारकर हत्या की थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है. गिरफ्तारी के बाद सास ने बहू की हत्या करने का  ऐसा कारण बताया कि हर कोई दंग रह गया. 

अमरोहा जिले के मुहल्ला गंगानगर में विवाहिता कोमल की गोली मारकर हत्या की गई थी. इस घटना को लूट के बाद हत्या करने की बात दर्शाने के लिए घर का सामान भी बिखेर दिया गया था. कोमल की मां गीता देवी की तरफ से दहेज हत्या में पति अमित, ससुर नरेंद्र व सास राधिका के खिलाफ पुलिस में  प्राथमिकी भी दर्ज कर ली. पुलिस ने इस मामले में जो खुलासा किया है, वह चौंका देने वाला है.

यह भी पढ़ें- बकरीद पर सोसायटी में बकरा लाने पर हंगामा, विरोध में लगे 'जय श्री राम' के नारे, 11 के खिलाफ दर्ज हुई FIR 

बहू की हत्या के बाद सास ने किया नाटक 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोमल की हत्या के बाद उसकी सास और परिवार के और लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंच गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी सास ने रोने का नाटक करके अपनी तबीयत खराब कर ली. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. उसने रोते हुए पुलिस से कहा कि अगर वो बाजार न जाती, तो शायद उसकी बहू की हत्या न होती. 

पुलिस ने ऐसे किया मामले का खुलासा 

मामले की जांच के दौरान पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा. जिसमें कोमल की सास राधिका हड़बड़ी में हाथ में पिस्टल लेते हुए घर में जाती हुई दिखाई दी. जिससे पुलिस को कोमल की सास राधिका पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने राधिका को गिरफ्त में लेकर वीडियो दिखाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया. आरोपी सास राधिका ने पुलिस को बताया कि कोमल पढ़ी-लिखी थी, वह विदेश जाना चाहती थी.  बेटे को लेकर अलग रहना चाहती थी. 

यह भी पढ़ें- सीमा पर ही नहीं Indo-China मीडिया में भी छिड़ी है 'WAR', आखिरी चीनी पत्रकार भेजा गया वापस 

सास ने पुलिस से बताया कि उसका बेटा अक्सर कोमल की शिकायत करता रहता था. बहुत दिनों से मैं उसे मारने की प्लानिंग कर रही थी. बीती 25 जून को घर पर कोई नहीं था तो मैंने बहू के माथे पर बंदूक रखी और गोली चला दी. जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. गोली मारने के बाद वह तमंचा शौचालय के टैंक में फेंक दिया. पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण सिंह ने बताया कि कोमल की हत्या सास राधिका ने की थी. पति व ससुर भी दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement