Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai BMW Hit and Run Case: पुलिस को बड़ी कामयाबी, शिवसेना नेता का बेटा मिहिर शाह गिरफ्तार

Mumbai BMW Hit and Run Case: मिहिर शाह पालघर जिले के शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा है. राजेश और उनके ड्राइवर को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

Latest News
Mumbai BMW Hit and Run Case: पुलिस को बड़ी कामयाबी, शिवसेना नेता का बेटा मिहिर शाह गिरफ्तार

Mumbai BMW Hit and Run Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुंबई बीएमडब्ल्यू  हिट एंड रन केस (Mumbai BMW Hit and Run Case) के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मिहिर पिछले 72 घंटे से फरार चल रहा था. आरोपी पालघर जिले के शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा है. मुंबई पुलिस ने सोमवार को मिहिर के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया था, जिसने वर्ली इलाके में एक महिला को बीएमडब्ल्यू कार से कथित तौर पर टक्कर मार दी थी. जिसके बाद महिला की जान चली गई थी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला कार के साथ 2 किलोमीटर से अधिक दूरी तक घिसटती चली गई. उन्होंने बताया कि महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. हादसे के बाद मिहिर शाह फरार हो गया था. वह अपनी कार को बांद्रा और ड्राइवर राजऋषि बिदावत को कला नगर के पास छोड़कर चला गया था. बाद में राजऋषि ऑटो पकड़कर अपने घर पहुंचा. 

आरोपी की BMW कार इंश्योरेंस भी खत्म
जांच में पता चला कि हादसे के वक्त मिहिर खुद गाड़ी चला रहा था, जबकि ड्राइवर साइड में बैठा था. बीएमडब्ल्यू का इंश्योरेंस भी खत्म हो चुका था. अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी बांद्रा-वर्ली सी लिंक की ओर भाग गया था.  उन्होंने बताया कि कार का मालिक राजेश शाह है.


यह भी पढ़ें- यूपी में हादसों का बवंडर, अलग-अलग घटनाओं में 14 की मौत, 23 से ज्यादा घायल


अधिकारी के अनुसार, पुलिस को संदेह है कि हादसे के समय मिहिर शराब के नशे में धुत था, क्योंकि घटना से कुछ घंटे पहले उसे जुहू इलाके में एक बार में देखा गया था. अधिकारी ने विस्तृत जानकारी दिए बिना कहा कि पुलिस को बार का 18,000 रुपये का बिल भी मिला है और इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि बार के सीसीटीवी फुटेज की मिहिर बीएमडब्ल्यू कार में बैठता दिख रहा है.

किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा-CM
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि कानून की नजरों में सभी एक समान हैं और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. यह पूछे जाने पर कि क्या दुर्घटना में शामिल व्यक्ति शिवसेना नेता का बेटा है, शिंदे ने कहा था, 'कानून सभी के लिए समान है और सरकार हर मामले को एक ही तरह से देखती है. इस दुर्घटना के लिए कोई अलग नियम नहीं होगा. सब कुछ कानून के अनुसार किया जाएगा.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement