Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई के ब्रीच कैंडी इलाके में बिल्डिंग में लगी भीषण आग, कई मंजिल तक पहुंचीं लपटें, रेस्क्यू जारी

मुंबई के भूलाबाई देसाई रोड पर स्थित ब्रीच कैंडी सोसायटी में बिल्डिंग की 12वीं मंजिल में रात 10:24 बजे आग लगी है. प्रशासन राहत-बचाव के कार्य में जुटा है.

मुंबई के ब्रीच कैंडी इलाके में बिल्डिंग में लगी भीषण आग, कई मंजिल तक पहुंचीं लपटें, रेस्क्यू जारी

Fire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई के ब्रीच कैंडी रिहायशी इमारत में भीषण आग लग गई है. यह आग इमारत की 12वीं मंजिल पर लगी है. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है. लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने का काम किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आग इतनी भयंकर लगी है कि उसकी लपटें कई मंजिल तक पहुंच गई हैं. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के भूलाबाई देसाई रोड पर स्थित ब्रीच कैंडी सोसायटी की बहुमंजिला इमारत में रात 10 बजकर 24 मिनट पर लगी है. आग लगने का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस प्रशासनिक अधिकारी राहत-बचाव कार्य में जुटे हुए हैं. हालांकि, अभी तक किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है. इस घटना की सूचना मिलने के कुछ ही मिनटों में दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे हैं. 

ये भी पढ़ें- शिव नाडर यूनिवर्सिटी मर्डर केस: स्नेहा की हत्या करने के लिए आरोपी ने 30 हजार में खरीदी थी पिस्टल, जांच में खुलासा 

13वीं मंजिल तक पहुंची आग की लपटें
बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के आधिकारिक ने बताया कि यह 14 मंजिला इमारत है जिसकी 12वीं मंजिल पर आग लगी है. आग की लपटें 13वीं मंजिल तक पहुंच गई हैं. 12वीं मंजिल पर धुंआ भर गया है. बीएमसी ने कहा कि अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. BMC के मुताबिक,म्यूनिसिपल फायर ब्रिगेड (एमएफबी) को रात 10:26 बजे आग लगने की सूचना मिली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement