Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai News: प्यार  के लिए अपनाया था इस्लाम, रिश्ते में पड़ी ऐसी दरार कि हथौड़े से कर दी पत्नी की हत्या 

Man Killed His Wife With Hammer: मुंबई के मुंब्रा इलाके से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक शख्स को अपनी पत्नी की हथौड़े से पीटकर हत्या करने के आरोप में अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने 14 साल पहले लव मैरिज की थी. 

Mumbai News: प्यार  के लिए अपनाया था इस्लाम, रिश्ते में पड़ी �ऐसी दरार कि हथौड़े से कर दी पत्नी की हत्या 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई से सटे मुंब्रा इलाके में एक शख्स ने गुस्से में अपनी पत्नी की हथौड़े से पीटकर हत्या कर दी.  जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी पहले हिंदू था और उसने जरीन नाम की मुस्लिम लड़की से प्यार होने के बाद इस्लाम अपनाया था, ताकि उससे शादी कर सके. पिछले कुछ सालों से दोनों में अनबन चल रही थी और वह अपनी पत्नी से अलग रह रहा था. शुक्रवार को वह पत्नी के घर पहुंचा और वहां उसने मृतक के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिए. इस दौरान जब जरीन की मां उसे बचाने के लिए आई तो उसने उन पर भी हमला कर दिया. घायल हालत में जरीन को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच चल रही है. 

मुंबई पुलिस की जांच में पता चला है कि विजय ऊर्फ समीर कमलनाथ ने जरीन से शादी करने के लिए इस्लाम अपनाया था. दोनों की शादी 14 साल पहले हुई थी और शुरुआत के कुछ साल तक सब ठीक चल रहा था. पिछले कुछ सालों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था और समीर पत्नी से अलग भिवंडी नाम के इलाके में रह रहा था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर कुछ दिन पहले बहस हुई थी और गुस्से में समीर ने यह खतरनाक कदम उठाया. 

यह भी पढ़ें: मनोज झा ने संसद में ऐसा क्या कहा कि बिहार में भिड़े राजपूत और ब्राह्मण नेता?  

सिर पर हथौड़े से किए कई बार वार 
मुंब्रा पुलिस का कहना है कि समीर पूरी तैयारी के साथ हत्या के लिए आया था और उसने जरीन के सिर पर हथौड़े से कई वार किए थे. सिर पर चोट की वजह से उसका काफी खून बह गया था और उसे बचाया नहीं जा सका. जरीन की मदद करने के लिए आए आसपास के लोगों को डराने के लिए वह नकली बम भी लेकर आया था. इस घटना के सामने आने के बाद आसपास के लोग हैरान हैं और दूसरी ओर पीड़ित परिवार कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. 

यह भी पढ़ें: 'रोक सको तो रोक लो', ED को अभिषेक बनर्जी का चैलेंज, पेशी से किया इनकार  

पुलिस कर रही है आरोपी से पूछताछ 
इस घटना में मृतक की मां भी गंभीर रूप से घायल हुई है. पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है ताकि हत्या के असल वजहों का पता लगाया जा सके. फिलहाल यह नहीं पता चला है कि दोनों के बीच किस मुद्दे पर विवाद इतना बढ़ गया कि आखिरकार समीर ने हत्या ही कर दी. 14 साल पहले जिस कपल ने हमेशा साथ रहने की कसम खाई थी और फिर प्यार के लिए धर्म भी बदला उस प्रेम कहानी का ऐसा दुखद अंत हैरान करने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement