Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टिंडर पर प्यार, लेकिन ठगी का शिकार, महिला से ऐंठे 3.37 लाख रुपये

Tinder Dating App: मुंबई में एक युवक ने महिला से डेटिंग ऐप के जरिए दोस्ती कर लाखों रुपये की ठगी की. महिला को जब इस बात का एहसास हुआ तो उसने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी.

Latest News
टिंडर पर प्यार, लेकिन ठगी का शिकार, महिला से ऐंठे 3.37 लाख रुपये
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Mumbai News: मुंबई से ऑनलाइन डेटिंग ऐप के जरिए एक महिला के साथ ठगी का मामला सामने आया है. टिंडर ऐप के जरिए महिला की एक व्यक्ति से दोस्ती हुई. वहीं उस व्यक्ति ने महिला से 3.37 लाख रुपये  ऐंठ लिए. महिला को जब इस बात का एहसास हुआ तो उसने मामले की रिपोर्ट तुरंत पुलिस को दी. वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

बता दें कि मुंबई की रहने वाली महिला की मुलाकात पिछले महीने अद्वैत नाम के युवक से टिंडर ऐप पर हुई थी. महिला पेशे से मुंबई में ही आर्ट डायरेक्टर है. इस ऐप के जरिए दोनों के बीच बातचीत  का सिलसिला शुरू हो गया. साथ ही आरोपी ने महिला से बात कर उसे अपनी बातों में फंसा लिया. 


ये भी पढ़ें-अब होगी iPhone 16 की डिलीवरी मात्र 10 मिनट में, इस कंपनी ने किया बड़ा ऐलान


क्या है पूरा मामला 
वहीं पुलिस के अनुसार, अद्वैत ने महिला से कहा था कि वह इस समय विदेश में है. साथ ही 16 सितंबर को मुंबई आएगा और उससे मिलेगा. इसके बाद महिला के पास एक कॉल आता है. इसमें कॉलर खुद को दिल्ली का कस्टम्स अधिकारी बताता है. साथ ही उसने कहा कि अद्वैत को हवाई अड्डे पर बड़ी मात्रा में यूरो के साथ पकड़ा गया है. उसे छुड़ाने के लिए पैसे जमा कराने होंगे. महिला ने पुलिस को बताया कि कॉलर ने कहा कि अगर वह अद्वैत की मदद करना चाहती हैं तो उसे तुरंत 3.37 लाख रुपये UPI के माध्यम से जमा करने होंगे. वहीं बिना समय गवाएं महिला ने आरोपी को पैसे भेज दिए. इसके बाद महिला का दोबारा कॉल आता है कि इस बार उन्हें 4.99 लाख रुपये जमा करने हैं. जब महिला पैसे ट्रांसफर करने के लिए बैंक गई तो अधिकारी ने पैसे ट्रांसफर की वजह पुछी. 

बैंक अधिकारी को हुआ शक 
जब महिला ने पूरी बात बैंक के अधिकारी को बताई तो उसे कुछ संदेह हुआ. वहीं अधिकारी ने महिला से यह भी कहा कि वह साइबर ठगी की शिकार हो सकती है. जब जाकर महिला को इस बात का एहसास हुआ की वह ठगी का शिकार हो गई है. महिला ने बिना समय गवाएं वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की गहनता को देते हुए मामले की जांच शुरू कर दी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement