Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Heavy Rain: घाटकोपर होर्डिंग गिरने वाली जगह पर रेस्क्यू ऑपेशन, वीडियो में दिख रहा हर ओर तबाही का मंजर 

Ghatkopar Hoarding Collapse: घाटकोपर में होर्डिंग गिरने के हादसे के बाद अब वहां रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. एक वीडियो सामने आया है जिसमें जान-माल की भारी तबाही नजर आ रही है. 

Latest News
Mumbai Heavy Rain: घाटकोपर होर्डिंग गिरने वाली जगह पर रेस्क्यू ऑपेशन, वीडियो में दिख रहा हर ओर तबाही का मंजर 

घाटकोपर में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मुंबई में अचानक आंधी-तूफान और बेमौसम की बरसात (Mumbai Rain) ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. अब तक 14 लोगों की मौत हो गई है और दो दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. सीएम एकनाथ शिंदे ने भी दुर्घटनाग्रस्त इलाकों का जायजा लिया है. हालात से निपटने के लिए एनडीआरएफ (NDRF) की टीम तैनात की गई है. घाटकोपर इलाके में होर्डिंग गिरने से 14 लोगों की मौत की खबर है. अब रेस्क्यू ऑपरेशन का एक वीडियो सामने आया है.

घाटकोपर हादसे में हुई है 14 लोगों की मौत 
घाटकोपर होर्डिंग गिरने (Ghatkoper Hoarding Collapse) के हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है. कई गाड़ियों पर भी होर्डिंग गिरा है जिससे वो पूरी तरह से खराब हो गई हैं. वीडियो देखकर समझ आ रहा है कि हादसा कितना भयानक होगा. हर ओर तबाही नजर आ रही है. 
 

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की व्हिस्की ग्लेनवॉक ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई, जानिए एक बोतल की कीमत   


मुख्यमंत्री ने किया मुआवजे का ऐलान 
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंद ने मुआवजे का ऐलान करते हुए मुंबई के सभी होर्डिंग के ऑडिट करने का भी निर्देश दिया है. सीएम ने मृतकों के लिए मुआवजे का ऐलान करते हुए कहा कि घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था की जा रही है. सीएम ने यह भी कहा कि होर्डिंग लगाने वालों ने सुरक्षा नियमों का पालन किया था या नहीं, इसकी भी जांच की जाएगी. 


यह भी पढ़ें: आजम खान, पत्नी और बेटे के साथ हाई कोर्ट की शरण में, जमानत याचिका पर सुनवाई  


मुंबई में बेमौसम की बरसात और बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मंगलवार को ज्यातादर स्कूल बंद कर दिए गए हैं. बारिश की वजह से सड़क और रेल परिवहन बुरी तरह से प्रभावित हैं. कई ट्रेन समय से देरी से पहुंची और मुंबई से खुली हैं. एयरपोर्ट के भी एक हिस्से में पानी भर गया है और 2 दर्जन से ज्यादा फ्लाइट्स प्रभावित हुई हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement