Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Hit and Run Case: आरोपी मिहिर शाह ने कबूला गुनाह, CM शिंदे ने पिता से छीना पद, बार पर चलवाया बुलडोजर, पढ़ें 5 पॉइंट्स

मुबंई हिट एंड रन केस में आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल लिया है. साथ ही तापस बार के अवैध हिस्से को ध्वस्त कर दिया गया है, जहां मिहिर ने शराब पी थी.

Latest News
Mumbai Hit and Run Case: आरोपी मिहिर शाह ने कबूला गुनाह, CM शिंदे ने पिता से छीना पद, बार पर चलवाया बुलडोजर, पढ़ें 5 पॉइंट्स

Mumbai Hit and Run Case accused Mihir shah 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मुंबई हिट-एंड-रन केस मामले में मुख्य आरोपी मिहिर शाह ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. उसने यह बात मान ली है कि घटना के समय वह स्वयं गाड़ी चला रहा था. बता दें कि मिहिर ने वर्ली में स्कूटी सवार दंपति प्रदीप नखवा और कावेरी नखवा को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में उसके साथ ड्राइवर राजर्षि बिदावत भी था. दोनों टक्कर के बाद भागे और बोनट में फंसी कावेरी 10 मीटर तक कार के साथ घिसटती चली गई. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. 

आरोपी ने कबूला गुनाह
मुंबई हिट-एंड-रन केस मामले में आरोपी मिहिर शाह ने अपना जुर्म कुबूल लिया है. उसने पुलिस को बताया कि वर्ली में रविवार को जब हादसा हुआ, तब वह गाड़ी ड्राइव कर रहा था. हालांकि, उसने शराब के नशे में होने से इनकार किया है. आरोपी ने बताया कि इस हादसे के बाद वो डर गया था और इस वजह से वो छुप रहा था. 

बार के अवैध हिस्से को किया ध्वस्त
बुधवार को बीएमसी की टीमें उस बार में पहुंचीं, जहां आरोपी मिहिर और उसके दोस्तों ने शराब पी थी. बीएमसी ने बार में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू की और बाद में बार के "अवैध हिस्से" को भी ध्वस्त कर दिया गया. मंगलवार को, राज्य आबकारी विभाग ने जुहू तारा रोड पर स्थित वाइस-ग्लोबल तापस बार का लाइसेंस भी निलंबित कर दिया, क्योंकि उसने मिहिर शाह को शराब परोसी थी, जिसकी उम्र अभी 25 साल नहीं हुई है.

शिवसेना ने लिया बड़ा पैसला
मुंबई हिट-एंड-रन केस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की सरकार पर आरोपी को बचाने और इस मामले को दबाने का आरोप लगाया. आपको बता दें कि मिहिर के पिता राजेश शाह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना में उपनेता के पद पर कार्यरत थे. इस मामले के बाद शिवसेना ने बड़ा फैसला लेते हुए राजेश शाह को उपनेता पद से हटा दिया गया है. सीएम शिंदे के आदेश के बाद ही उन्हें पद से हटाया गया है.


ये भी पढ़ें-महंगी सब्जी पर भड़कीं Mamata Banerjee, दिया अल्टीमेटम, जानें क्या हैं Vegetable Price  


एक्सीडेंट के बाद गर्लफ्रैंड के घर गया
जानकारी के अनुसार, मिहिर शाह ने पुलिस को बताया कि एक्सीडेंट के  बाद वो बहुत डर गया था. उसे डर था कि घरवाले भी उसे डांटेंगे, इसलिए वो घर ना जाकर गोरेगांव में अपनी गर्लफ्रेंड के घर चला गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

कांग्रेस ने लगाया आरोप
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बालासाहब थोराट ने भी देरी से गिरफ्तारी पर सवाल उठाया है. उन्होंने पूछा, घटना को कितने घंटे बीत गए और अब जाकर वो लड़का मिला है. उन्होंने आरोप लागाय कि उसे छुपाया गया.  दरअसल, मिहिर को 60 घंटे बाद विरार के एक होटल से गिरफ्तार किया था. आरोपी मिहिर के दोस्त के फोन ऑन करने के बाद पुलिस को लोकेशन मिली और मौके पर पहुंच पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement