Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai News: टीचर ने लड़की से बात करने से रोका तो नाबालिग ने चाकुओं से किया ताबड़तोड़ हमला

Mumbai Crime News: मुंबई से एक हैरान करने वाली आपराधिक घटना सामने आई है. यहां टीचर ने एक स्टूडेंट को पढ़ाई पर ध्यान लगाने और लड़की से बात करने से रोका था. नाराज स्टूडेंट ने टीचर पर ही चाकू से कई बार हमला कर दिया.

Mumbai News: टीचर ने लड़की से बात करने से रोका तो नाबालिग ने चाकुओं से किया ताबड़तोड़ हमल��ा

Student Stabbed Teacher

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई (Mumbai) के मीरा भायंदर में एक नाबालिग स्टूडेंट ने अपने पूर्व ट्यूशन टीचर पर चाकुओं से कई बार हमला किया. आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे हिरासत में ले लिया गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित की पहचान राजू ठाकुर के तौर पर हुई. वह इलाके में प्राइवेट कोचिंग सेंटर चलाते थे जहां आरोपी भी पढ़ने आता था. कुछ दिन पहले उन्होंने आरोपी स्टूडेंट को लड़की के साथ देखा था तो उसे समय पर पढ़ाई करने और लड़की से बात करने से रोका था. घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. इस घटना के सामने आने के बाद से कोचिंग सेंटर के दूसरे स्टूडेंट्स और उनके पैरेंट्स काफी हैरान हैं.

सीसीटीवी कैमरे से हुई आरोपी की पहचान
मुंबई में हुई यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसकी वजह से आरोपी को आसानी से हिरासत में ले लिया गया. दरअसल पीड़ित राजू ठाकुर का कुछ दिन पहले अपने इस छात्र से विवाद हो गया था. ठाकुर ने उसे पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा था. नाराज छात्र ने इसके बाद राजू के ऊपर चाकुओं से ताबड़तोड़ कई हमले किए. वहां मौजूद लोगों ने जब उसे रोकने की कोशिश की वह तब भी नहीं माना और तब तक हमले करते रहा जब तक कि बुरी तरह से जख्मी होकर ज जमीन पर नहीं गिर गए. 

यह भी पढ़ें: मुफ्त में मुर्गा देने से किया इनकार, दलित युवक को चप्पलों से पीट डाला

पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही आरोपी को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पीड़ित का इलाज एक अस्पताल में चल रहा है और उन्होंने पुलिस को भी अपना बयान दर्ज कराया है. पुलिस ने घटना स्थल से ही वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है. पुलिस फिलहाल अपने स्तर पर पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस जांच में यह भी शामिल है कि आरोपी छात्र के साथ शिक्षक ने पहले दुर्व्यवहार तो नहीं किया था या फिर उसकी पिटाई तो नहीं की थी. फिलहाल छात्र पर कोई आरोप तय नहीं किया गया है. 

यह भी पढ़ें: पीएम को चटनी भेजने वाली महिला को मिला 15 अगस्त के कार्यक्रम में गेस्ट बनने का न्योता  

पीड़ित शिक्षक ने पुलिस को दर्ज कराया बयान
पीड़ित राजू ठाकुर ने बताया कि आरोपी छात्र से विवाद जैसा कुछ नहीं था. कुछ दिन पहले मैंने उसे एक लड़की से ज्यादा बात करने से मना किया था और पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा था. वह क्लास की लड़कियों से बहुत बात करता था तो मैंने इससे रोका था. मुझे पता नहीं उसने इस बात को इस तरह से क्यों लिया और मुझ पर ऐसा हमला क्यों किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र से पूछताछ कर रही है और काउंसलर की भी मदद ली जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement