Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Blasts Convict Murder: मुंबई धमाकों के दोषी मोहम्मद अली खान की कोल्हापुर जेल में हत्या 

Mumbai Blasts Convict Murder: मुंबई सीरियल ब्लास्ट में दोषी करार मोहम्मद अली खान की हत्या कोल्हापुर जेल में हो गई है. खान के ऊपर 5 लोगों ने हमला किया और सिर फोड़कर उसका कत्ल कर दिया. 

Latest News
Mumbai Blasts Convict Murder: मुंबई धमाकों के दोषी मोहम्मद अली खान की कोल्हापुर जेल में हत्या 

मुंबई ब्लास्ट क दोषी की जेल में हत्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मुंबई सीरियल ब्लास्ट केस (Mumbai Serial Blast) में दोषी करार दिए मोहम्मद अली खान की हत्या कर दी गई है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, वह कोल्हापुर जेल में बंद था. जेल के अंदर ही हुए एक गैंगवार में 5 लोगों ने सिर फोड़कर और बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी है. ब्लास्ट केस में उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी. पिछले कई साल से वह कोल्हापुर जेल में बंद था. कोल्हपुर जेल में मुंबई ब्लास्ट के चार दोषियों को रखा गया था. 

बैरक में आए 5 कैदियों ने की बेरहमी से हत्या 
कोल्हापुर पुलिस के मुताबिक, मुंबई ब्लास्ट में दोषी करार मोहम्मद अली खान उर्फ मनोज कुमार भंवरलाल गुप्ता की हत्या रविवार को हुई है. उसकी बैरक में 5 विचाराधीन कैदी रखे गए थे और उन्होंने ही उसकी बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी. आरोपियों की पहचान प्रतीक पाटिल, दीपक खोत, संदीप चव्हाण, ऋतुराज इनामदार और सौरभ सिद्ध के तौर पर हुई है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें: 14 साल के बच्चे ने बचाई 1300 लोगों की जान,  Samastipur में टला बड़ा हादसा 


जेल के अंदर बढ़ाई गई सुरक्षा 
कोल्हापुर पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस घटना के पीछे आरोपियों का क्या मकसद था, अभी पता नहीं चला है. जेल के अंदर किसी विवाद की वजह से हत्याकांड को अंजाम दिया गया या कोई और कारण है, इसकी जांच की जा  रही है. जेल में बंद मुंबई ब्लास्ट के बाकी तीन कैदियों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उन्हें सुरक्षा के लिहाज से दूसरे बैरक में शिफ्ट किया गया है.


यह भी पढ़ें: पत्नी की रील देखकर बौखलाया पति, हत्या कर शव के किए 14 टुकड़े   


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement