Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, मसूरी से देहरादून जा रही बस गहरी खाई में गिरी, अब तक 2 की मौत, 32 यात्री थे सवार

Accident News: पुलिस ने बताया कि आइटीबीपी कैंप के पास बस अचानक अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी.

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, मसूरी से देहरादून जा रही बस गहरी खाई में गिरी, अब तक 2 की मौत, 32 यात्री थे सवार

uttarakhand bus accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. मसूरी से देहरादून जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की एक बस गहरी खाई में गिर गई. हादसे के समय बस में 32 यात्री सवार थे जिनमें से 2 की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को देहरादून के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने यहां बताया कि हादसा भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आइटीबीपी) कैंप के पास एक मोड़ पर हुआ, जहां बस अचानक अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इस बस में 32 लोग सवार थे जिनमें से 2 की मौके पर ही मृत्यु हो गई.

ये भी पढ़ें- बंगाल में फिर भड़की हिंसा, हुगली में दो गुटों में पथराव और आगजनी, BJP ने निकाली थी शोभायात्रा

उन्होंने बताया कि बस में सवार अन्य लोग घायल हैं. कुंवर ने बताया कि घायलों को खाई से निकालकर तुरंत मसूरी में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से अधिकतर को फिर देहरादून के सरकारी दून अस्पताल और निजी मैक्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना का कारण चालक द्वारा लापरवाही से जल्दबाजी में बस चलाना (रैश ड्राइविंग) बताया जा रहा है. हांलांकि, उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही इसका सही कारण स्पष्ट हो सकेगा.

ये भी पढ़ें- 'हमारी लड़ाई PM मोदी से, शिकार होने से बचना है तो बीच में न पड़ें', असम के CM हिमंत सरमा को SFJ की धमकी  

इस बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुर्घटना पर दुख जताया है और अधिकारियों को घायलों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. (इनपुट-भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement