Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Muzaffarpur Murder Case: दलित नाबालिग की हत्या का मुख्य आरोपी संजय राय गिरफ्तार, संपत्ति कुर्क, घर पर चला बुलडोजर

Muzaffarpur Dalit Girl Murder Case: मुजफ्फरपुर के पारू में एक दलित नाबालिग लड़की को कुछ बदमाशों ने किडनैप कर लिया था. इसके बाद उसकी लाश तालाब में मिली थी.

Latest News
Muzaffarpur Murder Case: दलित नाबालिग की हत्या का मुख्य आरोपी संजय राय गिरफ्तार, संपत्ति कुर्क, घर पर चला बुलडोजर

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दलित नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार को मुख्य आरोपी संजय राय को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने इसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है. इससे पहले गांव पारू में आरोपी के घर का घेराव कर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ करने की कोशिश की थी.

जानकारी के मुताबिक, 17 अगस्त को पुलिस ने एक्शन लेते हुए नाबालिग लड़की की हत्या के मुख्य आरोपी संजय राय की संपत्ति को जब्त कर लिया था. साथ ही उसके घर पर बुलडोजर चलाया था. आरोपी का एक अन्य साथी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

घर से उठा ले गए थे बदमाश
पुलिस के मुताबिक, 11 अगस्त 2024 को मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र से एक दलित नाबालिग लड़की को बदमाशों ने घर से किडनैप कर लिया था. बदमाश नाबालिग के घर में उस समय घुसे जब उसके माता-पिता मजदूरी करने बाहर गए थे. लड़की का अगले दिन तालाब में शव मिला था. नाबालिग के शरीर पर चोट के निशान थे. हालांकि एसएसपी राकेश कुमार ने साफ कहना था कि नाबालिग का रेप नहीं हुआ था. मेडिकल जांच में इसकी पुष्टि नहीं हुई.


यह भी पढ़ें- Jharkhand: क्या होगा चंपई सोरेन का अगला कदम! BJP, JMM या खुद की अलग पार्टी?


परिजनों ने संजय राय पर नाबालिग को उठाने का आरोप लगाया था. पुलिस ने जांच की तो संजय फरार था. आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेसिंग पर लगाया गया तो उसकी लोकेशन सैरया इलाके बताई गई, जहां से उसे गिरफ्तार किया गया. घटना के संबंध में मृतका की बड़ी बहन ने बताया कि इससे पहले उसके पति की भी ऐसे ही हत्या कर दी गई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement