Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मां से अस्पताल में मिलकर वापस दिल्ली लौटे पीएम नरेंद्र मोदी, जानिए अब कैसी है हीराबेन की तबीयत

PM Modi Mother Condition: पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी की तबीयत खराब होने पर उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मां से अस्पताल में मिलकर वापस दिल्ली लौटे पीएम नरेंद्र मोदी, जानिए अब कैसी है हीराबेन की तबीयत

PM Modi with Mother (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन (Heeraben Modi) की तबीयत बुधवार दोपहर को अचानक खराब हो गई. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट कराया गया. कुछ ही घंटों बाद प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) भी अपनी मां का हाल जानने अस्पताल पहुंचे. मां के साथ करीब 1 घंटा 20 मिनट बिताने के बाद वे वापस दिल्ली लौट गए हैं. इस दौरान उनके साथ गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहे. पीएम मोदी ने मां का इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी बात की. उन्हें अब मां हीराबेन मोदी की तबीयत ठीक होने की जानकारी दी गई है. हालांकि, अभी उन्हें अस्पताल में ही रखा जाएगा.

हीराबेन मोदी की तबीयत खराब होने के बाद बीजेपी से स्थानीय नेताओं के अलावा खुद गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल भी अस्पताल पहुंचे. मामले की गंभीरता और पीएम मोदी के आने की संभावना को देखते हुए अहमदाबाद एयरपोर्ट एरिया को ड्रोन के लिए नो फ्लाई जोन बनाया गया. अस्पताल के आस-पास के इलाकों में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी की मां के बीमार होने से राहुल गांधी दुखी, जानिए प्रधानमंत्री से क्या कहा

 
अब ठीक है हीराबेन मोदी की तबीयत
यू एन मेहता अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है, "हीराबेन मोदी को यू एन मेहता इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर है और तबीयत में सुधार हो रहा है." बताया गया है कि स्वास्थ्य संबधी जांच और इलाज के लिए हीराबेन मोदी अहमदाबाद के इसी अस्पताल में आती रही हैं. पीएम मोदी अपनी मां का हाल जानने के बाद अस्पताल से निकल चुके हैं.

पढ़ें- पीएम मोदी की मां हीराबेन की बिगड़ी तबीयत, अहमदाबाद के अस्पताल में हुईं भर्ती

हाल ही में पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था. मैसूर जाते समय हुए इस एक्सीडेंट में प्रह्लाद मोदी को हल्की-फुल्की चोट लगी थी. हीराबेन मोदी इसी वर्ष 100 साल की हुई हैं. पीएम मोदी जब भी अहमदाबाद जाते हैं तो वह अपनी मां से मिलने जरूर जाते हैं. गुजरात चुनाव के समय भी उन्होंने मां से मुलाकात करके आशीर्वाद लिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement