Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navjot Singh Sidhu के घर पर हुई घुसपैठ, कांग्रेस नेता ने बताया अपनी सुरक्षा में चूक

Navjot Singh Sidhu ने दावा किया है कि उनके घर पर किसी ने घुसपैठ की है लेकिन जब उसे पकड़ने और पहचान करने की कोशिश की गई तो शख्स तुरंत भाग गया.

Navjot Singh Sidhu के घर पर हुई घुसपैठ, कांग्रेस नेता ने बताया अपनी सुरक्षा में चूक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पटियाला स्थित घर पर किसी संदिग्ध के होने का दावा करते हुए इसे सुरक्षा में चूक बताया है. उन्होंने बताया है कि रविवार शाम उनके पटियाला स्थित आवास की छत पर एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा गया. सिद्धू ने कहा कि शख्स ने कंबल ओढ़ रखा था लेकिन जब घर के हेल्पर ने शोर मचाया तो संदिग्ध तुरंत वहां से भाग गया. 

सिद्धू ने अपनी सुरक्षा में चूक को लेकर बताया है कि उन्होंने इस विषय की सूचना पंजाब पुलिस प्रमुख को दी है. सिद्धू ने ट्वीट किया, “आज शाम करीब 7:00 बजे मेरे आवास की छत पर धूसर रंग का कंबल ओढ़े एक अज्ञात संदिग्ध व्यक्ति पाया गया, जैसे ही मेरे घरेलू सहायक ने शोर मचाया और मदद के लिए आवाज लगाई, वह तुरंत भाग गया.”

बच्चे ने नहीं लगाई झाड़ू तो हैवान बन गया प्रिंसिपल, बेरहमी से पिटाई में तोड़ दिए पैर

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, "मैंने पंजाब पुलिस के डीजीपी (पुलिस महानिदेशक) से बात की है और पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भी इस बारे में सूचित कर दिया है. यह सुरक्षा चूक मुझे पंजाब के लिए आवाज उठाने से नहीं रोक पाएगी.”

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर 4 सैनिकों को गोली मारने वाला गिरफ्तार, हैरान कर देगी हत्या की वजह  

इस मामले में पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरुण शर्मा सिद्धू के आवास पर गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement