Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navjot Singh Sidhu: पटियाला जेल में 5 अक्टूबर तक मौन व्रत पर रहेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, क्या है वजह?

कांग्रेस पंजाब के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू जेल में अब 5 अक्टूबर से किसी से भी मुलाकात नहीं करेंगे. उनकी पत्नी नवजोत कौर ने यह जानकारी दी है.

Navjot Singh Sidhu: पटियाला जेल में 5 अक्टूबर तक मौन व्रत पर रहेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, क्या है वजह?

नवजोत सिंह सिद्धू. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला जेल में सोमवार से मौनव्रत (Maun Vrat) पर हैं. वह जेल में अब न तो किसी गेस्ट से मुलाकात करेंगे न किसी के बातचीत करेंगे.  वह 5 अक्टूबर तक जेल में किसी के साथ बातचीत नहीं करेंगे. 

नवजोत सिंह सिद्धू देवी भक्त हैं और नवरात्रि तक वह मौनव्रत पर रहेंगे. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की पत्नी नवजोत कौर (Navjot Kaur) ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की है. सोमवार से ही उनके मौनव्रत की शुरुआत हुई है.

नवजोत कौर ने सिद्धू के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है, 'मेरे पति नवरात्रि के दौरान मौनव्रत पर रहेंगे. वह 5 अक्टूबर के बाद आगंतुकों से मुलाकात करेंगे.'

पटियाला जेल की एक ही बैरक में बंद हैं Navjot Sidhu-Daler Mehndi, जानें किसे मिली है क्या जिम्मेदारी


किस वजह से जेल में बंद हैं नवजोत सिंह सिद्धू?

क्रिकेटर टर्न राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों जेल की बैरक में बंद हैं. वह अपनी 1 साल की सश्रम कारावास की सजा काट रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट ने साल 1988 के रोड रेज केस में उन्हें यह सुनाई है. सुप्रीम कोर्ट ने सजा सुनाते हुए यह कहा था अपर्याप्त सजा न्याय तंत्र को और नुकसान पहुंचाएगी, इससे जनता का कानून पर भरोसा कम होगा.' 

खेल-खेल में: Ind Vs Pak मैच में जब मैदान पर नवजोत सिंह सिद्धू बैट लेकर आमिर सोहेल को मारने दौड़े थे

नवजोत सिंह सिद्धू 20 मई को पटियाला सेंट्रल जेल भेजे गए थे. उन्होंने एक स्थानीय कोर्ट के सामने सरेंडर किया था. नवजोत सिंह सिद्धू की वजह से गुरुनाम सिंह नाम के 65 वर्षीय शख्स की मौत हो गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement