Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nikki Murder Case: निक्की से 2020 में ही शादी कर चुका था साहिल, क्या दूसरी शादी बनी हत्या की वजह? पढ़ें इनसाइड स्टोरी

Nikki Yadav murder Case: दिल्ली पुलिस ने साहिल गहलोत और निक्की यादव की शादी से जुड़ा एक सर्टिफिकेट भी बरामद किया है.

Nikki Murder Case: निक्की से 2020 में ही शादी कर चुका था साहिल, क्या दूसरी शादी बनी हत्या की वजह? पढ़ें इनसाइड स्टोरी

Nikki Yadav and Sahil Gehlot

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: निक्की यादव, साहिल गहलोत की लिव-इन पार्टनर नहीं, पत्नी थी, जिसे उसने मौत के घाट उतार दिया. निक्की मर्डर केस में पुलिस के नए दावे हैरान करने वाले हैं. साहिल गहलोत और निक्की यादव ने अक्टूबर 2020 में ही शादी कर ली थी. दोनों ने नोएडा स्थित एक मंदिर में सात फेरे लिए थे. साहिल का परिवार दोनों की शादी का विरोध कर रहा था. इस बात की जानकारी उन्हें भी थी. पुलिस ने 5 लोगों को धर दबोचा है. साहिल का पिता भी गिरफ्तार हो चुका है. 

निक्की यादव की शादी को साहिल का परिवार मान्यता नहीं दे रहा था. साहिल के परिवार ने दिसंबर 2022 में उसकी शादी तय कर दी. लड़की के परिवार को रत्तीभर ये खबर नहीं थी कि साहिल शादीशुदा है और निक्की उसकी पत्नी है. पुलिस को जब मैरिज सर्टिफिकेट मिला तो पुलिस भी हैरान रह गई. साहिल ने अपनी ही पत्नी की जान डेटा केबल से गला घोंटकर ले ली.

Nikki Yadav Murder: आरोपी साहिल ने कबूला, 9 फरवरी को 'डेट' के बाद की थी हत्या

आर्य समाज मंदिर में शादी, मैरिज सर्टिफिकेट से खुला पोल

साहिल गहलोत और निक्की यादव की शादी आर्य समाज मंदिर में हुई थी. दिल्ली पुलि ने साहिल और निक्की की शादी से जुड़े प्रमाणपत्र भी बरामद कर लिए हैं. दोनों ने अक्टूबर 2022 में ही सात फेरे ले लिए थे. पुलिस को इस केस में एक नई लीड मिल गई है.

जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा साहिल गहलोत

साहिल गहलोत ने अपनी पत्नी को ठिकाने परिवार के साथ मिलकर लगाया है. इस साजिश में कई लोग शामिल हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को धर दबोचा है. साजिश में अब तक 5 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं, जिसमें साहिल का पिता भी शामिल है.

निक्की मर्डर केस: कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी, साहिल से पहली बार कहां मिली थी निक्की?

दूसरी शादी के दिन ही पत्नी को मार डाला

साहिल गहलोत ने शादी के ठीक 12 घंटे पहले निक्की को मार डाला था. वह दूसरी शादी करने जा रहा था और इस राह की सबसे बड़ी मुश्किल उसकी पत्नी थी. हत्या से पहले वह अपनी पत्नी को कार में घुमाता रहा और डेटा केबल से गला घोंटकर मार डाला. उसकी लाश को उसने नजफगढ़ में एक ढाबे के फ्रिज में ठिकाने लगा दिया.

एक और आफताब? हत्या करके फ्रिज में रखी लाश और कर ली दूसरी शादी, पढ़ें पूरा कहानी

14 फरवरी को पुलिस ने निक्की की लाश फ्रिज से बरामद कर ली. हत्या 9 फरवरी को हुई है. 10 फरवरी को साहिल ने शादी कर ली. पुलिस केस की पड़ताल में जुटी है. इस केस में अभी कई खुलासे होने बाकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement