Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीवी ने पूछा UP का हाल तो बोले नितिन गडकरी, 'वहां तो योगी जी भगवान कृष्ण की तरह...'

Nitin Gadkari on Yogi Adityanath: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा है कि वह भगवान कृष्ण की तरह काम कर रहे हैं.

बीवी ने पूछा UP का हाल तो बोले नितिन गडकरी, 'वहां तो योगी जी भगवान कृष्ण की तरह...'

Nitin Gadkari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे नितिन गडकरी ने योगी आदित्यनाथ की तुलना भगवान कृष्ण से करते हुए कहा कि वह सज्जन लोगों की सुरक्षा के लिए बेहतर काम कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने वह वाकया भी सुनाया जब नितिन गडकरी की पत्नी ने उनसे पूछा था कि उत्तर प्रदेश में क्या हो रहा है?

अपनी पत्नी से बातचीत का जिक्र करते हुए नितिन गडकरी ने कहा, 'मेरी पत्नी ने मुझसे पूछा कि उत्तर प्रदेश में क्या हो रहा है. उसने मुझे गीता के बारे में बताया जिसमें भगवान ने कहा है कि जब अन्याय होगा तो वह अवतार लेंगे और बुराई का अंत करेंगे. जैसा भगवान कृष्ण ने किया, योगी जी भी सज्जन लोगों की रक्षा के लिए वैसे ही काम कर रहे हैं. उन्होंने समाज के लिए खतरनाक लोगों के खिलाफ कड़े कदम उठाए हैं.'

यह भी पढ़ें- बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री चाहते हैं हर हिंदू पैदा करे 4 बच्चे, जानिए क्या बताया है कारण

योगी आदित्यनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे
नितिन गडकरी ने एक बार फिर से कहा कि उनका इरादा यूपी की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बनाना का है. उन्होंने गोरखपुर में 10 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा लागत की कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. सीएम योगी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि योगी जी ने समाज में व्याप्त कुरीतियों को खत्म करने के लिए कई कदम उठाए हैं.

यह भी पढ़ें- करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी का हार्ट अटैक से निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आगे कहा, 'योगी जी, मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि धीरे-धीरे दिल्ली से लखनऊ की उड़ान सेवाएं बंद हो जाएंगी क्योंकि लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया जाएगा कि हवाई जहाज से जाना है या सड़क से.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement