Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Opposition Unity: क्या यूपी के फूलपुर से 2024 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे नीतीश कुमार? खुद दिया जवाब

नीतीश कुमार विपक्षी एकजुटता की नई तस्वीर गढ़ रहे हैं. वह मोदी सरकार की विरोधी पार्टियों से एक के बाद एक सिलसिलेवार मुलाकात कर रहे हैं.

Opposition Unity: क्या यूपी के फूलपुर से 2024 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे नीतीश कुमार? खुद दिया जवाब

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar)  ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के फूलपुर (Phulpur) से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों का खंडन करते हुए कहा कि उनकी केवल देश में विपक्षी दलों को एकजुट करने की महत्वाकांक्षा है. उन्होंने अपने पीछे खड़े डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की और इशारा करते हुए कहा कि, नई पीढ़ी को बढ़ावा देना उनका मकसद है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, 'मेरी कोई व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा नहीं है कि मैं सांसद या देश में कोई अन्य पद पाऊं. मेरे समर्थक मेरे नाम का प्रचार कर सकते हैं लेकिन मैं लोकसभा चुनाव को मजबूती से लड़ना चाहता हूं.'

CBI और नित्यानंद राय को धमकी क्यों दे रहे हैं बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव?

'समाज को विभाजित करने वालों के खिलाफ हैं नीतीश कुमार'

नीतीश कुमार ने कहा कि जिस तरह से कुछ लोग चुनाव में फायदा उठाने के लिए हिंदू-मुसलमान के सांप्रदायिक एजेंडे के माध्यम से समाज को विभाजित कर रहे हैं, मैं इसके खिलाफ हूं और इसलिए मैं देश में अधिकतम विपक्षी दलों की एकता के लिए 2024 में सफलता पाने के लिए काम कर रहा हूं. लोकसभा चुनाव और मेरे प्रयास जारी रहेंगे.

Tejashwi Yadav ने बताए शादी के 'साइड इफेक्ट', शादीशुदा लोग समझ सकते हैं दर्द

'केंद्र सरकार देश को बांट रही है'

बीजेपी पर हमला बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र की वर्तमान सरकार देश को बांट रही है. वे मीडिया सहित हर संगठन पर नियंत्रण करने की कोशिश कर रहे हैं. आप लोग इसके बारे में बेहतर जानते हैं. केंद्र सरकार द्वारा देश में कोई काम नहीं किया गया है. विभाजनकारी राजनीति पर काम कर रहे लोगों को सबक सिखाने के लिए मजबूत विपक्ष देश हित में है. (इनपुट: IANS)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement