Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पीने को पानी नहीं, रन-वे पर फ्लाइट, कतार में यात्री, आखिर एयर इंडिया और इंडिगो के विमान के साथ क्या हुआ

मुंबई एयरपोर्ट में एयर इंडिया और इंडिगो के फ्लाइट्स के दो अलग-अलग मामलों में यात्रियों को खासी समस्याओं का सामना करना पड़ा.

Latest News
पीने को पानी नहीं, रन-वे पर फ्लाइट, कतार में यात्री, आखिर एयर इंडिया और इंडिगो के विमान के साथ क्या हुआ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

एयर इंडिया और इंडिगो के विमान के दो अलग-अलग मामलों में यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. एक तरफ मुंबई से भुज जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या AI601 के क्रूब मेंबर समय पर नहीं पहुंचे. इस वजह से यात्रियों को कई घंटों तक बोर्डिंग के लिए इंतजार करना पड़ा. दूसरा मामला इंडिगो की मुंबई-दोहा फ्लाइट का है. जानकारी के अनुसार, मुंबई से कतर के दोहा जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट रविवार को पांच घंटे से ज्यादा लेट हो गई. यात्रियों का आरोप है कि उन्हें पीने को पानी और खाने को खाना तक नहीं दिया गया. 

मुंबई-भुज जाने वाली फ्लाइट का क्रू मेंबर 'लापता'
मुंबई एयरपोर्ट से रविवार को ही खबर आई कि एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या AI601 क्रू मेंबर के समय पर न पहुंचने पर लेट हो गई. इस फ्लाइट को मुंबई से सुबह 6:50 बजे भुज के लिए उड़ान भरनी थी. अजीब बात तो ये रही कि फ्लाइट तो समय पर आ गई, लेकिन जिस क्रू टीम को फ्लाइट के साथ फ्लाई करना था वो ही समय पर नहीं पहुंची. ऐसे में यात्रियों को कई घंटों से बोर्डिंग के लिए वेट करना पड़ा. NDTV पर छपी खबर के मुताबिक, क्रू मेंबर का इंतजार अभी भी किया जा रहा है. क्रू मेंबर के ना पहुंचने से फ्लाइट के टेकऑफ में हो रही देरी का खामियाजा यात्रियों को भुगतान पड़ रहा है. यात्री इस डिले से खासे परेशान हैं. 


यह भी पढ़ें - Air India फ्लाइट Delhi Airport पर अटकी, AC बंद होने से बेहोश हुए पैसेंजर, 24 घंटे बाद अब भरेगी उड़ान


इंडिगो की मुंबई-दोहा फ्लाइट 7 घंटे से ज्यादा लेट
रविवार को मुंबई एयरपोर्ट से दूसरी खबर आई कि मुंबई से दोहा जा रही इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E 1303 भी लेट हो गई. 200 से 300 यात्री फ्लाइट में बैठे रहे लेकिन फ्लाइट 7 घंटे बाद उड़ी. लोगों के विरोध के बाद क्रू मेंबर्स ने सभी को फ्लाइट से उतारा और इमिग्रेशन वेटिंग एरिया में ले गए. एक यात्री ने दावा किया कि उन्हें पानी और खाना तक नहीं दिया गया.  फ्लाइट को सुबह 3:55 बजे टेक ऑफ करना था.   एक इंडिगो प्रवक्ता ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि मुंबई से दोहा के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारणों के चलते उड़ान रद्द करनी पड़ी.  इंडिगो अपने ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए ईमानदारी से माफी मांगता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement