Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida News: नोएडा में 11वीं की छात्रा के साथ क्लासमेट्स ने की अश्लील हरकत, शिकायत करने पर बुरी तरह से पीटा 

Noida Crime: नोएडा के एक जाने-माने निजी स्कूल में छात्रा ने अपने ही स्कूल के 11वीं में पढ़ने वाले कुछ छात्रों पर अश्लील हरकत करने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. घटना सामने आने के बाद से लोग हैरान हैं क्योंकि मामला एक महंगे निजी स्कूल का है. 

Noida News: नोएडा में 11वी��ं की छात्रा के साथ क्लासमेट्स ने की अश्लील हरकत, शिकायत करने पर बुरी तरह से पीटा 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा के एक चर्चित निजी स्कूल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां छात्रा ने अपने ही स्कूल के कुछ छात्रों पर अश्लील हरकत करने और मारपीट का आरोपी लगया है. पीड़ित छात्रा स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है. जिन छात्रों पर उसने आरोप लगाया है वह भी उसके साथ ही पढ़तेहैं. छात्रा का कहना है कि अश्लील हरकत का जब विरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई की. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. छात्रा ने स्कूल मैनेजमेंट पर भी गंभीर आरोप लगाया है. उसका कहना है कि उसने मेल क शिकायत दर्ज की थी लेकिन उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब पुलिस मामले में स्कूल प्रसासन से भी पूछताछ करने वाली है. 

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-100 में जाने-माने निजी स्कूल में 9 अक्टूबर को 11वीं क्लास की छात्रा के साथ अश्लील हरकत साथ पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने की थी. विरोध करने पर आरोपी स्टूडेंट्स ने उसके साथ मारपीट भी की और उसका यौन शोषण किया. छात्रा का कहना है कि उसने घटना के बाद स्कूल प्रशासन को मेल कर आरोपी छात्रों की शिकायत की थी. इसके बावजूद इतने दिन बीतने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई है तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी सांसद का दावा, 'सवाल पूछने के लिए महुआ मोइत्रा ने लिए कैश और गिफ्ट'  

5 छात्रों पर लगाया यौन शोषण का आरोप 
11वीं में पढ़ने वाली छात्रा का कहना है कि उसके साथ 9 अक्टूबर को छात्रों ने अश्लील हरकत की थी जिसके बाद डरकर उसने स्कूल जाना छोड़ दिया था. फिर 13 अक्टूबर को फिर अश्लील हरकत की और जब उसने विरोध किया तो उसकी लात-घूंसों से जोरदार पिटाई कर दी. इसके बाद उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पिता को दी थी. पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. नोएडा पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और आरोपी छात्रों पर केस दर्ज कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें: इजरायल के गजा में बमबारी से दहशत में मुस्लिम देश, OIC ने बुलाई आपात बैठक   

स्कूल प्रशासन ने नहीं उठाया कोई कदम 
नोएडा के एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि 13 अक्टूबर को नोएडा के सेक्टर-100 स्थित एक स्कूल में 11वीं क्लास की पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसी के साथी छात्रों ने मारपीट की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम स्कूल पहुंची और आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है. इसके अलावा 5 छात्रों पर एफआईआर दर्ज की गई है. अब तक की जांच में पता चला है कि छात्रा ने दो बार स्कूल प्रशासन को मेल कर घटना की शिकायत दर्ज की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement