Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Farmers Protest: नोएडा में किसानों का प्रदर्शन, दिल्ली जाने से रोका गया, भयंकर जाम

Traffic Advisory For Delhi-NCR: नोएडा में किसानों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली की तरफ आने वाले रास्तों पर जाम लगने की आशंका है. इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.

Latest News
Noida Farmers Protest: नोएडा में किसानों का प्रदर्शन, दिल्ली जाने से रोका गया, भयंकर जाम

Noida Farmers Protest Heavy Traffic Jam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूपी में किसान अपनी मांगों को मनवाने के लिए दिल्ली की तरफ आने वाले हैं. किसानों का जत्था दोपहर में करीब 12 बजे महामाया फ्लाईओवर पर एकत्रित होकर दिल्ली की तरफ बढ़ेगा. चुनावी साल में किसानों का प्रदर्शन महत्वपूर्ण है.  किसानों की मांग है कि 10% प्लॉट,आबादी का पूर्ण निस्तारण, बढ़ा हुआ मुआवजा, स्थानीय लोगों को रोजगार है. इस प्रदर्शन को एसकेएम किसान, किसान महापंचायत समेत कई संगठनों का समर्थन है. प्रदर्शन को देखते हुए नोएडा और दिल्ली के कई रास्तों पर भारी जाम लग गया है. दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. जानें किन रास्तों से आज बचकर चलने की जरूरत है. अब तक क्या-क्या हुआ उसकी लाइव अपडेट...

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की तरफ कहा गया कि 8 फरवरी, 2024 सोनिया विहार, डीएनडी, चिल्ला, गाजीपुर, सभापुर, अप्सरा और लोनी बॉर्डर से जुड़े मार्गों पर भारी ट्रैफिक जाम लग सकता है.

- दिल्ली जाने से किसानों को रोका गया और जगह-जगह पर बैरिकेडिंग कर दी गई है. नोएडा में ट्रैफिक डायवर्जन की वजह से भारी जाम की स्थिति है.

यह भी पढ़ें: DNA Verified: PM लाडली लक्ष्मी योजना में बेटियों को मिलेंगे 1.60 लाख रुपये? क्या है इसकी सच्चाई 

किसानों के दिल्ली बढ़ने के कारण एक्सप्रेस वे और दिल्ली आने वाले रास्तों पर ट्रैफिक जाम को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया पर एडवाइजरी जारी की है. ट्रैफिक पुलिस का निर्देश है कि जिन रास्तों पर जाम लगने की आशंका है उनके इस्तेमाल से बचें. 

नोएडा में लागू है धारा 144 
गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरेट की ओर से नोएडा में किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए धारा 144 लागू कर दी गई है. ऐसे में बिना अनुमति के कहीं पर भीड़ के जुटने की आशंका में पुलिस की तरफ से ऐक्शन लिया जा सकता है. किसानों का हुजू हामाया फ्लाईओवर से दिल्ली की तरफ निकलेगा. अगर आपको इस रूट से यात्रा करना है, तो बेहतर होगा कि जाम से बचने के लिए रूट डायवर्जन का इस्तेमाल करें.  सेक्टर-94 चरखा गोलचक्कर से बॉटनिकल गार्डन और फिर न्यू अशोक नगर की तरफ से दिल्ली जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, पंजाब के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या

वैकल्पिक रास्तों का करें इस्तेमाल 
अगर किसान डीएनडी की तरफ बढ़ते हैं चिल्ला बॉर्डर से ट्रैफिक गुजरेगा. सेक्टर-1 गोल चक्कर और झुंडपुरा के बीच उद्योग मार्ग पर जाने वाला ट्रैफिक को रोकने की योजना है. इस रास्ते का ट्रैफिक रजनीगंधा चौराहे से सेक्टर-12-22-56 की तरफ से निकलेगा. झुंडुपुरा की तरफ से सेक्टर-1 गोल चक्कर की तरफ आने वाला ट्रैफिक सीधे स्टेडियम चौराहा और फिर वहां से रजनीगंधा होकर निकाला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement