Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुत्ते का पोस्टर फाड़ने से भड़क गई महिला, युवक के बाल नोचकर पीट डाला

Noida Viral News: नोएडा में कुत्ते का पोस्टर फाड़ देने की वजह से एक महिला ने युवक का कॉलर पकड़ लिया, उसके बाल नोंचे और उसकी जमकर पिटाई भी कर दी.

कुत्ते का पोस्टर फाड़ने से भड़क गई महिला, युवक के बाल नोचकर पीट डाला

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएडा में कुत्ते को लेकर मारपीट का एक नया मामला सामने आया है. एक सोसायटी में गायब हुए कुत्ते का पोस्टर फाड़ देने पर एक महिला ने युवक को बुरी तरह पीटा और उसके बाल भी नोंच लिए. रिपोर्ट के मुताबिक, सोसायटी में रंगाई-पुताई का काम चल रहा है. इसी के चलते नवीन नाम के एक युवक ने दीवार पर चिपकाए गए पोस्टर को फाड़ दिया था. इसी पर मामला इतना बढ़ा कि महिला ने युवक को पकड़ लिया और जमकर पीटा. मारपीट के बाद युवक ने महिला के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करवा दिया है.

मामला नोएडा सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित गोल्फ एवेन्यू का है. यहीं पर रहने वाली अर्शी नाम की एक महिला ने कुत्ता पाल रखा था. कुछ दिन पहले ही यह कुत्ता गायब हो गया था. कुत्ते की तलाश करने के लिए महिला ने उसकी फोटो वाले पोस्टर छपवाए और अपनी सोसायटी में जगह-जगह लगवा दिए ताकि उसकी पहचान हो सके.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, सेना में नौकरी मांगने के लिए काफिले के आगे कूदा युवक

पोस्टर फाड़ने वाले को पीट डाला
रंगाई-पुताई के काम के लिए नवीन नाम के युवक ने इन पोस्टरों को फाड़ दिया. अर्शी को यह बात पता चली तो उनका पारा आसमान पर पहुंच गया. पहले गरमागरम बहस हुई फिर अर्शी ने नवीन का कॉलर पकड़ लिया और चिल्लाने लगी. नवीन ने बार-बार कॉलर छोड़ने को भी कहा लेकिन अर्शी ने एक न सुनी और कॉलर पकड़कर उस पर चिल्लाती रहीं.

यह भी पढ़ें- रूस के कमांडरों पर यूक्रेन का बड़ा अटैक, कई सैनिकों की मौत, टॉप कमांडर घायल

इस दौरान आसपास मौजूद लोग तमाशबीन बने रहते हैं. पहले अर्शी फिर उनके साथ मौजूद एक युवक ने नवीन के साथ मारपीट की. किसी तरह लोगों ने दोनों को दूर किया. अब पीड़ित युवक नवीन ने नोएडा सेक्टर 113 के थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस का कहना है कि महिला के खिलाफ जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement