Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida News: अनियंत्रित होकर फ्लैट के बालकनी में घुसी कार, बाल-बाल बचे लोग

Noida Crime: नोएडा की निराला एस्टेट सोसाइटी में रात तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर फ्लैट की बालकनी में घुस गई. इस घटना से आस-पास खड़े लोग बाल-बाल बचे.

Latest News
Noida News: अनियंत्रित होकर फ्लैट के बालकनी में घुसी कार, बाल-बाल बचे लोग

Nirala Estate Society

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Noida News: नोएडा के सेक्टर टेक जोन 4 में स्थित निराला एस्टेट सोसाइटी में शनिवार रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक फ्लैट की बालकनी में घुस गई. इस घटना के समय सड़क पर टहल रहे लोग बाल-बाल बचे. साथ ही कार के टकराने से फ्लैट की बालकनी की लोहे की ग्रिल पूरी तरह उखड़ गई.

क्या है पूरा मामला
सोसाइटी के निवासियों के अनुसार एक स्थानीय युवक देर रात गेट नंबर 1 से सोसाइटी में प्रवेश कर रहा था. अचानक किसी दूसरे व्यक्ति के सामने आने पर उसने ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेरेटर पर चला गया, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और ग्राउंड फ्लोर पर बने एक फ्लैट की बालकनी से टकरा गई.


ये भी पढ़ें: UP News: STF ने मंगेश यादव के बाद अनुज प्रताप सिंह को किया ढेर, सुल्तानपुर डकैती केस में एक और मुठभेड़


सोसाइटी के निवासियों ने कही ये बात 
गनीमत यह रही कि टक्कर के समय बालकनी में कोई व्यक्ति खड़ा नहीं था. साथ ही कार चला रहे युवक को भी कोई चोट नहीं आई. घटना के बाद आस-पास के निवासियों ने समय रहते कार को रोका और युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. इस घटना ने सोसाइटी के निवासियों में चिंता पैदा कर दी है और वे सुरक्षा उपायों को और मजबूत करने की मांग कर रहे हैं. निवासियों का कहना है कि ऐसी तेज रफ्तार गाड़ियां अक्सर सोसाइटी के गेट के आसपास देखी जाती हैं, जिससे कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement