Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida के स्पेक्ट्रम मॉल में सर्विस चार्ज पर बवाल, परिवार का आरोप, 'हमें बाउंसरों ने पीटा'

Spectrum Mall Noida Sector 52: नोएडा सेक्टर 75 में स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में मारपीट का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है.

Noida के स्पेक्ट्रम मॉल में सर्विस चार्ज पर बवाल, परिवार का आरोप, 'हमें बाउंसरों ने पीटा'

Spectrum Mall Controversy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएडा में एक मॉल में मारपीट का मामला सामने आया है. एक परिवार का आरोप है कि रेस्टोरेंट के बिल में से सर्विस चार्ज हटाने की बात को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद इस परिवार और बाउंसरों के बीच मारपीट हो गई. घटना का वीडियो भी सामने आया है. अब पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. यह मामला नोएडा सेक्टर 75 में स्थित स्पेक्ट्रम मॉल का बताया जा रहा है.

रविवार को यह परिवार स्पेक्ट्रम मॉल के ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था. खाना खाने के बाद जब बिल आया तो परिवार के लोगों ने बिल से सर्विस चार्ज हटाने को कहा. नियमों के मुताबिक, सर्विस चार्ज आपकी मर्जी पर निर्भर करता है कि आप देना चाहते हैं या नहीं. परिवार यही दलील दे रहा था कि वह सर्विस चार्ज नहीं देना चाहता है. इसी को लेकर रेस्टोरेंट के कर्मचारियों और परिवार के लोगों के बीच कहासुनी हो गई.

यह भी पढ़ें- तलाक हुआ या ऑफिस में किसी से चलने लगा चक्कर, नौकरी नहीं देगी यह कंपनी

जमकर चले लात-घूंसे
परिवार का आरोप है कि यह बहस बढ़ने के बाद रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने मॉल के बाउंसरों को बुला लिया. इन बाउंसरों ने परिवार से मारपीट की. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि परिवार के लोगों के अलावा, बाउंसर, मॉल का स्टाफ और रेस्टोरेंट के कर्मचारी सब आपस में भिड़े हुए हैं और मारपीट के साथ-साथ गाली-गलौज भी हो रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- हथकड़ी लगाए आरोपी को सौंपी बाइक, पीछे बैठे सिपाही, लोगों ने VIRAL कर दिया वीडियो

नोएडा पुलिस ने अपने बयान में बताया है कि सूचना मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने यह भी बताया है कि मारपीट करने वाले लोगों की पहचान करके उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement