Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twin Towers demolition: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के अलावा कौन से रूट रहेंगे बंद, यहां है फुल ट्रैफिक अपडेट

करीब 600 पुलिसकर्मी यह सुनिश्चित करने के लिए सड़क पर होंगे कि किसी तरह की कोई असुविधा न हो और ट्रैफिक प्लान तरीके से चल सके.

Twin Towers demolition: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के अलावा कौन से रूट रहेंगे बंद, यहां है फुल ट्रैफिक अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा में सुपरटेक के ट्विन टावर आज (28 अगस्त) गिरा दिए जाएंगे. इससे पहले ट्रैफिक पुलिस ने आम जनता की सुविधा के लिए रूट डायवर्ट किए हैं. इन्हें लेकर एक एडवाइजरी भी जारी की गई है. इसके साथ ही करीब 600 पुलिसकर्मी यह सुनिश्चित करने के लिए सड़क पर होंगे कि किसी तरह की कोई असुविधा न हो और ट्रैफिक प्लान तरीके से चल सके. ट्विन टावर को जाने वाली सड़कें बंद कर दी गई हैं और वहां का ट्रैफिक दूसरे रास्ते पर डायवर्ट कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Noida Twin Towers से पहले दुनिया की इन ऊंची इमारतों को किया जा चुका है ध्वस्त

अब हम आपको उन रूट्स की जानकारी दे देते हैं जो पूरी तरह से बंद रहेंगे.

सुबह 7 बजे से सेक्टर-93 का एल्डिको चौराहा, रतिराम चौराहा, श्रमिक कुंज चौराहा पूरी तरह बंद रहेंगे

सेक्टर-108 से एल्डिको सेक्टर-93 की तरफ आने वाली रोड बंद.

सेक्टर-105 से एल्डिको सेक्टर-93 वाला ट्रैफिक रोका जाएगा.

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन और डिवाइडर सर्विस लेन भी बंद रहेंगी.

एटीएस सोसायटी तिराहा और गेझा फल मंडी भी पूरी तरह बंद रहेगी.

रूट डायवर्जन प्लान

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर परी चौक की तरफ से आने वाला ट्रैफिक जेपी से पहले सेक्टर-152 के पास जो एफओबी है वहां के कट से सर्विस लेन पर उतारा जाएगा.

महामाया के पास से ट्रैफिक बाएं मोड़कर सेक्टर-71 अंडरपास होकर आगे निकाला जाएगा.

नोएडा से ग्रेटर नोएडा होते हुए यमुना एक्सप्रेस वे की ओर जाने वाले ट्रैफिक को फिल्म सिटी फ्लाईओवर से एलिवेटेड की ओर डायवर्ट किया जाएगा. यहां से आप एलिवेटेड से होते हुए सेक्टर 71 से होते हुए आगे निकल पाएंगे

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे और सर्विस रोड को सेक्टर 82 कट से पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा. इस रास्ते से गुजरने वाले लोग गेझा तिराहा, फेस-2 होकर निकल पाएंगे.

ग्रेटर नोएडा से दिल्ली की ओर जाने वाले ट्रैफिक को परी चौक से सूरजपुर की ओर डायवर्ट कर दिया गया है. यह ट्रैफिक सूरजपुर, यामाहा, फेस-2 या बिसरख, किसान चौक होकर मंजिल तक पहुंचाएगा.

यह भी पढ़ें: Twin Towers demolition Live Updates: ब्लास्ट का काउंटडाउन शुरू, लगाई गई प्रदूषण रोकने की मशीन

यमुना एक्सप्रेस वे से ग्रेटर नोएडा होते हुए दिल्ली की तरफ जाने वाले ट्रैफिक को यमुना एक्सप्रेस-वे के ऊपर जीरो प्वाईंट से परीचौक को डायवर्ट किया गया है. यह ट्रैफिक परीचौक, सूरजपुर, यामाहा, फेस-2 और बिसरख, किसान चौक होते हुए आगे बढ़ेगा.

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे या सर्विस रोड सेक्टर 132 के पास पूरी तरह से बंद रहेगी. यह ट्रैफिक सैक्टर 132 के अंदर से होकर पुस्ता रोड से गुजरेगा.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement