Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अब ममता बनर्जी अपना ड्रामा छोड़ें...', BJP के इस नेता ने CM को सुनाई खरी-खरी

कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल में पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले में बीजेपी के नेता ने उन्हें कहा कि ममता को अपना नाटक बंद कर देना चाहिए.

Latest News
'अब ममता बनर्जी अपना ड्रामा छोड़ें...', BJP के इस नेता ने CM को सुनाई खरी-खरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सीआर केसवन ने जमकर हमला बोला. कोलकाता के RG कर हॉस्पिटल में पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले के बाद ममता सरकार पर विपक्ष लगातार हमलावर है. इसी सिलसिले में भाजपा नेता सीआर केसवन ने शुक्रवार को कहा कि अब समय आ गया है कि ममता बनर्जी अपना नाटक बंद करें और धर्म के सामने समर्पण करें.

ममता बनर्जी पारदर्शिता से क्यों डरती हैं?- केसवन
सीआर केसवन ने कहा कि कल (बीते गुरुवार) जूनियर डॉक्टर उनसे मिलने के लिए तैयार थे, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई क्योंकि पश्चिम बंगाल सरकार ने कार्यवाही का लाइव ब्रॉडकास्टिंग करने से इनकार कर दिया. सरकार पारदर्शिता से क्यों डरती है? वे किसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं? डॉक्टरों से बात करने के बजाय उन्होंने पलटवार किया और छात्रों को गुमराह करके सहानुभूति हासिल करने की कोशिश की.


यह भी पढ़ें - Doctor Rape-Murder Case : महिलाओं ने क्यों ठुकराया CM ममता बनर्जी का 85,000 रुपये का मानदेय, जानें फैसले के पीछे की वजह


 

डॉक्टरों का क्या कहना है?
उन्होंने कहा कि छात्रों ने उन्हें 2 घंटे तक इंतजार करवाया. क्या उन्हें याद है कि पीड़िता के माता-पिता को खबर सुनने के बाद तीन घंटे तक इंतजार करवाया गया था.' आपको बता दें बीते गुरुवार को ममता बनर्जी ने प्रदर्शन कर रहे डॉक्टर्स से मिलने की बात कही थी. उन्होने हाथ जोड़कर माफी मांगी थी. उन्होंने कहा था कि वे इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं. ममत सरकार ने डॉक्टरों की सभी मांगें मान ली थीं. पर डॉक्टरों की डिमांड थी कि उन्हें मीटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग करानी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement