Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी की बस ओडिशा में गहरी खाई में गिरी, Jagannath Temple से लौटते समय हुआ हादसा, 4 की मौत और 18 घायल

Odisha Accident: बालासोर पुलिस ने बताया कि जगन्नाथ मंदिर से दर्शन करके लौट रही श्रद्धालुओं की बस नेशनल हाइवे-60 पर हादसे का शिकार हो गई.

Latest News
यूपी की बस ओडिशा में गहरी खाई में गिरी, Jagannath Temple से लौटते समय हुआ हादसा, 4 की मौत और 18 घायल

bus fell into deep gorge in Balasore

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

ओडिशा के बालासोर जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. भुवनेश्वर, कोणार्क और जगन्नाथ मंदिर से दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई,  जबकि 18 से ज्यादा घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बस में  37 श्रद्धालु सवार थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यूपी के रहने वाले सभी श्रद्धालु
बलरामपुर के जिलाधिकारी पवन अग्रवाल ने शनिवार को बताया कि 18 सितंबर को श्रद्धालु बस में सवार होकर तीर्थयात्रा पर गए थे, जिसमें यूपी के बलरामपुर और सिद्धार्थनगर जिले के श्रद्धालु शामिल थे. जिलाधिकारी ने बताया कि बालासोर जिला प्रशासन से बलरामपुर जिला प्रशासन लगातार संपर्क बनाए हुए है और घायलों के बेहतर इलाज के लिए लगातार कोशिश जारी है.

बालासोर पुलिस ने बताया कि हादसा शुक्रवार आधी रात को हुआ. पुरी की ओर जा रही बस नेशनल हाइवे-60 पर महमदनगर पटना के पास सड़क से फिसलकर धान के खेत में जा गिरी.

पुलिस के अनुसार, बस में सवार कमला देवी (55) और राजेश कुमार मिश्र (48), राम प्रसाद और संत राम की मौत हो गई. घायलों को बालासोर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें अधिकांश बलरामपुर जिले के निवासी है.

घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक राजेश यादव ने मृतकों और घायलों के परिजन से मुलाकात की, उन्होंने प्रदेश सरकार से मृतकों के परिजन को 10-10 लाख और घायलों को दो-दो लाख रुपये की तत्काल सहायता देने की मांग की.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement