Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा किशोर को मारी गोली, दिन दहाड़े चौराहे पर रोककर किया हमला

Odisha Heath Minister: ओडिशा का झारसुगुड़ा जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे स्वास्थ्य मंत्री नबा किशोर दास को गोली मार दी गई है.

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा किशोर को मारी गोली, दिन दहाड़े चौराहे पर रोककर किया हमला

Naba Das

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री और बीजू जनता दल के नेता नबा किशोर दास पर दिन दहाड़े हमला हुआ है. ओडिशा के झारसुगुड़ा में एक कार्यक्रम के लिए जा रहे नबा दास को रोककर हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी गई. नबा दास का घायल अवस्था में एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सूत्रों के मुताबिक, नबा पर हमला करने वाले लोग पुलिस की वर्दी में आए थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, नबा दास ब्रजराजनगर के गांधी चौक पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे. अचानक थोड़ी दूर पहले ही कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया और गोली चला दी. गोली लगने से घायल हुए नबा दास को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है.

यह भी पढ़ें- रामचरितमानस विवाद पर बोले नरेश अग्रवाल, 'अखिलेश खुलकर कहें हम अल्लाह को मानते हैं, राम को नहीं'

एयरलिफ्ट करके भुवनेश्वर लाए जाएंगे नबा दास
एक चश्मदीद ने बताया कि ब्रजराजनगर में एक जन सुनवाई कार्यालय के उद्घाटन समारोह में नबा दास को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था. जैसे ही वह आए तो भीड़ उनके स्वागत में इकट्ठा हो गई. अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी. हमने देखा कि पुलिस की वर्दी पहने एक शख्स ने नजदीक से गोली चलाई थी और वह भाग रहा था. अब खबरें आ रही हैं कि नबा दास को एयरलिफ्ट करके भुवनेश्वर लाया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement