Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विपक्षी नेताओं का आरोप, 'सरकारी हैकर्स हमारे फोन को कर रहे हैं हैक, कंपनी ने भेजा मैसेज'

Phone Hacking: तृणमूल कांग्रेस की महुआ मोइत्रा, कांग्रेस नेता शशि थरूर और पवन खेड़ा समेत कई विपक्षी नेताओं ने आरोप लगाया है कि सरकार द्वारा उनके फोन को हैक किया जा रहा है.

विपक्षी नेताओं का आरोप, 'सरकारी हैकर्स हमारे फोन को कर रहे हैं हैक, कंपनी ने भेजा मैसेज'

Opposition leaders phone hacking

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस और टीमएसी समेत विपक्ष के कई नेताओं ने आरोप लगाया है कि सरकार उनके फोन को हैक कराने की कोशिश कर रही है. विपक्षी नेताओं ने कहना कि उनके फोन पर मैसेज आया है, जिसमें लिखा है कि सरकार के हैकरों द्वारा उनके फोन को हैक किया जा रहा है. जिन नेताओं ने यह आरोप लगा है उनमें तृणमूल कांग्रेस की महुआ मोइत्रा, कांग्रेस नेता शशि थरूर, पवन खेड़ा और  शिवसेना (उद्धव गुट) की नेता प्रियंका चतुर्वेदी शामिल हैं.

आईफोन की चेतावनी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'एप्पल की तरफ से एक मैसेज और ईमेल मिला है, जिसमें मुझे चेतावनी दी गई है कि सरकार मेरे फोन और ईमेल को हैक करने की कोशिश कर रही है. गृह मंत्रालय, अडानी और PMO तुम्हारे डर को देखर मुझे दया आती है.'

महुआ के अलावा कांग्रेस सांसद शशि थरूर, पवन खेड़ा और शिवसेना (उद्धव गुट) की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी अपने में आए हैकिंग अलर्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया है. वहीं, AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपने फोन में ऐसा ही अलर्ट आने का दावा किया है. कैश फॉर क्वेरी केस में घिंरी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने दावा किया कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, आप सांसद राघव चड्ढा, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी के फोन में भी ऐसा ही अलर्ट आया है.

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने लिखा, 'डियर मोदी सरकार, आप ऐसा क्यों कर रहे हैं?' सपा के नेता आईपी सिंह ने बताया कि Apple की तरफ से अखिलेश यादव को चेतावनी मिली है कि उनके फोन पर ‘State Sponsored Attack’ हुआ है. विपक्षी नेताओं की निजता पर यह हमला गैरकानूनी है, माननीय सर्वोच्च न्यायालय को इसका संज्ञान लेकर तत्काल दोषियों पर कार्रवाई करनी होगी. निजता हमारा मौलिक अधिकार है.'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement