Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bulldozer Action पर भड़के ओवैसी, बोले- हत्या के आरोपी मंत्री के बेटे का घर कैसे सुरक्षित?

यूपी में हिंसा के बाद अब योगी सरकार का Bulldozer Action जारी है जिसके चेलते लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी योगी सरकार पर भड़क गए हैं.

Bulldozer Action पर भड़के ओवैसी, बोले- हत्या के आरोपी मंत्री के बेटे का घर कैसे सुरक्षित?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीजेपी की पूर्व नेत्री नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के विवादित बयान को लेकर उत्तर प्रदेश में हिंसा की कई घटनाएं हुईं हैं. ऐसे में अब उत्तर प्रदेश में हिंसा के बाद से लगातार बाबा का बुलडोजर आरोपियों पर कहर बरसा रहा है. प्रशासन आरोपियों के अवैध ठिकानों को जमींदोज कर रहा है. वहीं यह कार्रवाई ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को रास नहीं आ रही है और उन्होंने योगी सरकार पर  पक्षपात का आरोप लगाया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर ओवैसी ने इस कार्रवाई के खिलाफ अपनी बात रखी है जिसमें ओवैसी ने गिरफ्तार हुई आरोपी आफरीन फातिमा और टेनी के बेटे पर सरकार के अलग-अलग रवैये पर निशाना साधा है और पूछा है कि आरोपियों पर बुलडोजर के जरिए कार्रवाई हो रही है लेकिन केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे के आरोपों को लेकर उसके घर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

टेनी के बेटे पर किया कटाक्ष

यूपी के Bulldozer Action के मामले में ओवैसी ने दो ट्वीट किए हैं. उन्होंने लिखा है,  'आफरीन फातिमा और उसके परिवार के साथ खड़े होते हुए, यह सवाल है कि टेनी के बेटे पर 5 लोगों की हत्या का आरोप है. SC ने उनकी जमानत रद्द कर दी है. लेकिन उनका घर सुरक्षित क्यों है. यति और उसके साथी खुलेआम घूम रहे हैं. हिरासत में प्रताड़ना करने वाले पुलिस वालों की प्रशंसा होती है लेकिन मुखर मुसलमान होना अपराध है."

पीएम मोदी और सीएम योगी पर भी उठाए सवाल 

Punjab: पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल की तबीयत बिगड़ी, सीने में दर्द की शिकायत, अस्पताल में भर्ती

खास बात यह है कि इसके बाद भी ओवैसी चुप नहीं हुए. उन्होंने एक दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सीधे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सवालिया निशान लगाया है. उन्होंने यहां लिखा है, 'मुस्लिम महिलाओं के लिए मोदी और योगी की सहानुभूति का क्या हुआ?" 

देश में गंभीर बिजली संकट! 12 घंटे से ज्यादा हो रही बिजली कटौती

गौरतलब है कि नूपुर शर्मा के विवादित बयान के देश के कई इलाकों में विरोध प्रदर्शन से लेकर हिंसा हुई है जिसके बाद यूपी में  योगी सरकार आरोपियों की अवैध संपत्ति जब्त करने के साथ ही उन पर बुलडोजर चलवा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement