Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OYO के सैकड़ों होटलों में पड़ा छापा और जो मिला वो कर देगा हैरान, कोच्चि में पुलिस का ऐक्शन

Kochi OYO Rooms Raid: कोच्चि पुलिस ने शहर के सैकड़ों लॉज और होटलों में छापेमारी करके कई किलो गांजा बरामद किया है.

OYO के सैकड़ों होटलों में पड़ा छापा और जो मिला वो कर देगा हैरान, कोच्चि में पुलिस का ऐक्शन

OYO Rooms Raid

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल के कोच्चि शहर की पुलिस इन दिनों ऐक्शन में है. शुक्रवार को कोच्चि पुलिस ने शहर के सैकड़ों होटल, लॉज और OYO Rooms में छापेमारी की. इस छापेमारी के बाद 10 केस दर्ज किए गए और और दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. कोच्चि पुलिस ने बताया है कि यह छापेमारी नशे के कारोबार को रोकने और नशीले पदार्थों की बिक्री रोकने के लिए की गई है. पुलिस ने यह भी बताया गया है कि इस छापेमारी में भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है.

कोच्चि सिटी पुलिस ने बताया कि लगभग 185 लॉज और OYO Rooms में छापेमारी की गई है. नशीले पदार्थों की बिक्री और इस्तेमाल को रोकने के लिए ये छापे मारे गए. छापेमारी में मिली चीजों के आधार पर 10 केस दर्ज किए गए और कुल  दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह भी कहा है कि आने वाले समय में भी इस तरह की छापेमारी होती रहेगी.

यह भी पढ़ें- Train Accident: क्रेन से टकराई राजधानी एक्सप्रेस, यूपी के मिर्जापुर में हुआ एक्सीडेंट

3 किलो गांजा हुआ बरामद
पुलिस ने अपने बयान में बताया, "शब्बीर नाम के एक शख्स को कलामसारी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस शख्स के पास से एक कार और 2.66 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है. इसके अलावा, पाननगढ़ पुलिस ने जोसेफ नाम के व्यक्ति को 447.5 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है."

यह भी पढ़ें- PM Modi को माला पहनाने के लिए इस बच्चे ने तोड़ा था SPG का घेरा, अब बताई मन की बात

कोच्चि पुलिस का कहना है कि नशे के कारोबार को रोकने के लिए शहर के लॉज, OYO Rooms, बीच और पार्क में ऐसे अभियान चलते रहेंगे. पुलिस को सूचना मिली है कि इन जगहों पर नशे का कारोबार तेजी से हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement