Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वाराणसी-दिल्ली फ्लाइट में बम की सूचना से मची अफरा-तफरी, Delhi Airport कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

वाराणसी से दिल्ली की ओर जा रही फ्लाइट में शनिवार को बम होने की सूचना मिली है. सूचना मिलते ही प्लाइट की इमरजेंशी लैंडिग 'Delhi Airport' पर कराई गई है.

Latest News
वाराणसी-दिल्ली फ्लाइट में बम की सूचना से मची अफरा-तफरी, Delhi Airport कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Bomb threat in delhi varanasi flight: वाराणसी से दिल्ली की ओर जा रही फ्लाइट में शनिवार को बम प्लांट होने की सूचना से अफरा-तफरी मच गई. फ्लाइट में बम की खबर पता लगते ही विमान की इमरजेंशी लैंडिग 'Delhi Airport' पर कराई गई. मामला करीब शाम 5 बजकर 50 मिनट का है. फिलहाल दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी इसकी जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

28 को भी आया था इस तरह मामला

इसी तरह का एक मामला 28 मई को भी सामने आया था. दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद फ्लाइट की इमरजेंशी लैंडिग 'दिल्ली एयरपोर्ट' पर कराई गई. फ्लाइट के क्रू ने एक- एक कर सभी यात्रियों से बाहर आने को कहा, तभी कुछ यात्री इमरजेंसी गेट तो कुछ फ्लाइट के मेन गेट से नीचे कूदने लगे. जांच के बाद पता चला कि यह एक अफवाह है और सिर्फ सनसनी फैलाने के इरादे से किसी ने यह हरकत की थी.

 


यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: बंगाल में चुनाव के दौरान जमकर हिंसा, जाधवपुर में बमबाजी, दक्षिण 24 परगना में पानी में फेंकी गई EVM


चेन्नई से मुंबई फ्लाइट में था बम
इसी तरह आज सुबह खबर आई थी कि चेन्नई से मुंबई जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक 6E-5314 विमान के एक क्रू को टॉइलट में एक नोट मिला था जिसमें लिखा था कि विमान में बम है. इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर लगभग पौने नौ बजे विमान कि इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई.   

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement