Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: थिएटर में पर्दे पर दिखी दीपिका की भगवा बिकिनी, यूपी में जमकर हुई मारपीट

Deepika Padukone की भगवा बिकिनी को लेकर देश में बवाल देखने को मिला है और बरेली के एक मॉल में इसे लेकर मारपीट भी हुई है.

Pathaan: थिएटर में पर्दे पर दिखी दीपिका की भगवा बिकिनी, यूपी में जमकर हुई मारपीट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बुधवार को कथित तौर पर विवादित फिल्म पठान रिलीज हो गई. इसके चलते देश के अलग-अलग इलाकों में बवाल देखने को मिला. इस बवाल का असर उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिला है. यहां बरेली के एक मॉल में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई है. कई लोग गंभीर लोग घायल हुए हैं. ऐसे में मॉल में दहशत फैल गई. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने के प्रयास किए और कई युवकों को गिरफ्तार भी किया है. 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बरेली में पीलीभीत बाईपास रोड पर बने फीनिक्स मॉल के सिनेमा हॉल में पठान फिल्म को लेकर हंगामा हो गया. जैसे ही फिल्म में दीपिका पादुकोण का बेशरम रंग गाना आया तो कुछ लोगों ने अपत्तिजनक कमेंट कर दिया. जिसके बाद बवाल बढ़ गया. कुछ लोग मूवी का मोबाइल से वीडियो बनाते हुए भी देखे गए जिसके चलते मूवी हॉल के ही बाउंसरों ने भी आपत्ति जाहिर की. 

हिमंत बिस्व सरमा के अचानक बदल गए सुर, पहले पूछा कौन हैं शाहरुख खान, फिर दिया सुरक्षा का आश्वासन

बता दें कि वीडियो बना रहे युवकों की सिनेमा हॉल के बाउंसरों ने ही पिटाई कर दी थी. इसके चलते काफी देर तक थिएटर में हंगामा की स्थिति बनी रही. बताया गया है कि युवक सिनेमाहाल के अंदर फिल्म पठान के एक गाने ‘बेशर्म रंग’ का वीडियो बना रहे थे. बाउंसर के रोकने पर कहासुनी हुई और फिर लात-घूसे चलने लगे. बाउंसर पर लोगों ने निर्वस्त्र कर पिटाई का आरोप लगाए हैं.

Video: बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर जावेद अख्तर ने ऐसा क्या बोल दिया, हर कोई कर रहा है प्रशंसा

इस दौरान पहुंची पुलिस ने मामले को पहले शांत कराया और फिर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज से लड़कों की पहचान कर रही है जो कि इस घटना में शामिल थे.  पुलिस का कहना है कि सिनेमाहॉल में मारपीट करने वाले सभी युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि गंभीर रूप से घायल लड़कों को अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है. 

आधे मिनट में खा गई कटोरा भर मैगी, गिनीज बुक में दर्ज करवा लिया अपना नाम

बता दें कि शाहरुख और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को लेकर काफी विरोध प्रदर्शन हुए हैं. बिहार के भागलपुर से लेकर मध्य प्रदेश के इंदौर और ग्वालियर तक में फिल्म का जमकर विरोध हुआ है. इसके अलावा राजस्थान और छत्तीसगढ़ समेत कर्नाटक के बेंगलुरु में भी फिल्म का जमकर विरोध किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement