Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan First Day First Show रोकने पहुंचे हिंदू संगठनों के लोग, इंदौर में डंडे लेकर दिखाई दादागिरी

Pathaan Protest in Indore: पठान फिल्म के रिलीज होते ही मध्य प्रदेश के इंदौर में फिल्म का शो रुकवाने की कोशिशें और विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं.

Pathaan First Day First Show रोकने पहुंचे हिंदू संगठनों के लोग, इंदौर में डंडे लेकर दिखाई दादागिरी

Pathaan Protest

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' सिनेमाघरों में लग गई है. पहले दिन के पहले शो के साथ ही इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन भी शुरू हो गए हैं. मध्य प्रदेश के इंदौर में बुधवार को हिंदू संगठनों के दर्जनों कार्यकर्ता लाठी-डंडे लेकर सिनेमाघरों में पहुंच गए. इंदौर में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघरों के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ किया. कई जगहों पर फिल्म के शो रुकवाने की भी कोशिश की गई. इस फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' में दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी को लेकर पहले भी खूब विवाद हो चुका है.

इंदौर में एक सिनेमाघर के बाहर हिंदू संगठनों के लोग भगवा झंडा लेकर धरने पर बैठ गए. वहीं, कुछ सिनेमाघरों के बाहर हिंदू संगठनों के लोग लाठी-डंडे लेकर भी पहुंचे और शो रुकवाने की कोशिश की. कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में भी विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता पोस्टर ले-कर सड़कों पर उतरे और 'पठान' का बॉयकॉट करने की अपील करते हुए नारेबाजी की.

यह भी पढ़ें- Pathaan में Salman Khan के कैमियो ने चुराई Shah Rukh Khan की लाइमलाइट, पहली झलक हुई वायरल

PM मोदी के निर्देश के बाद शांत पड़े नरोत्तम मिश्रा
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हाल के पोस्टरों को फाड़ दिया और उमें आग लगा दी. इन लोगों ने धमकी भी दी कि अगर सिनेमाघरों में पठान फिल्म लगाई गई तो वे उग्र प्रदर्सन करेंगे. कई जगहों पर शाहरुख खान और पठान फिल्म के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी पठान का जमकर विरोध कर रहे थे लेकिन पीएम मोदी के निर्देश के बाद उन्होंने चुप्पी साध ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement