Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Patna: जेपी नड्डा की आवभगत में भिड़े BJP कार्यकर्ता, आपस में खूब चले लाठी-डंडे

पटना पहुंचे जेपी नड्डा के स्वागत में बीजेपी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. वहीं इस भिड़ंत में सीधे तौर पर लाठी डंडे भी चल गए.

Patna: जेपी नड्डा की आवभगत में भिड़े BJP कार्यकर्ता, आपस में खूब चले लाठी-डंडे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वरिष्ठ नेताओं का आगमन हो और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प न हो यह असंभव है. कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का एक नया मामला बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) से सामने आया है जहां बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (J.P. Nadda) पहुंचे थे. नड्डा बिहार में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के लिए पहुंचे और उनके स्वागत के लिए बीजेपी (BJP) के नेता आपस में ही भिड़ गए. वहीं इस दौरान बीजेपी समर्थकों के बीच आपस में बड़ी भिड़ंत भी हो गई. 

दरअसल, नड्डा की आवभगत के दौरान उनके समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई और उन्हें जैसे-तैसे समझाकर भेजा गया. खास बात यह है कि कार्यकर्ताओं के बीच खूब लाठी-डंडे भी चले थे. जानकारी के मुताबिक पार्टी अध्यक्ष का रथ जैसे ही पटना हाई कोर्ट (Patna High Court) से आगे बढ़ा वैसे ही दानापुर की पूर्व विधायक आशा सिन्हा और बीजेपी नेता जीवन कुमार के समर्थकों के बीच स्टेज पर चढ़ने को लेकर कहासुनी होने लगी.

Delhi Liquor Shops: नई पॉलिसी रोकी गई, खुलेंगी शराब की सरकारी दुकानें

मारपीट तक पहुंची बात

जे.पी. नड्डा के स्वागत के लिए हुए टकराव के दौरान तू तू मैं मैं से बात बढ़ते हुए मामला मारपीट तक पहुंचा गया. ऐसे में दोनों नेताओं के कार्यकर्ताओं के बीच सड़क पर एक-दूसरे से उलझ गए और जमकर दूसरे पर लाठी डंडे की बारिश कर दी जिससे पार्टी की बुरी फजीहत हो गई है. हालांकि बीजेपी नेता जीवन कुमार अपने समर्थकों को रोकते नजर आए ताकि विवाद आगे न बढ़े और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कारवां शांतिपूर्ण रवाना हो सके.

महाराष्ट्र पर दिए बयान से मचा बवाल तो बैकफुट पर आए भगत सिंह कोश्यारी! सफाई में कही यह बात

शक्ति प्रदर्शन की कोशिश

जानकारी के मुताबिक पार्टी की ओर से दोनों ही नेताओं को एक साझे मंच से स्वागत समारोह में हिस्सा लेने को कहा गया था लेकिन दानापुर की पूर्व विधायक आशा सिन्हा और उनके समर्थक इसका विरोध कर रहे थे. जब इस पर जीवन कुमार के समर्थकों ने आपत्ति जताई तो विवाद शुरू हो गया और मामला मारपीट तब्दील हो गई. इस पूरे टकराव का मुख्य कारण दोनों नेताओं का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement