Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: Patna के ISKCON Temple में जन्माष्टमी के मौके पर बेकाबू हुई भीड़, पुलिस को करना पड़ा बल प्रयोग 

Patna ISKCON Temple Lathi Charge Video: जन्माष्टमी के मौके पर पटना के इस्कॉन टेंपल में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी थी. इसके बाद स्थिति काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठी चार्च करना पड़ा.

Latest News
Video: Patna के ISKCON Temple में जन्माष्टमी के मौके पर बेकाबू हुई भीड़, पुलिस को करना पड़ा बल प्रयोग 

पटना के इस्कॉन टेंपल में उमड़ी भीड़ 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जन्माष्टमी के मौके पर देश के अलग-अलग मंदिरों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी है. पटना के इस्कॉन टेंपल में भीड़ बेकाबू हो गई थी. पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि दुनिया भर के इस्कॉन मंदिर में जन्माष्टमी का कार्यक्रम देखने के लिए दूर-दराज से लोग पहुंचते हैं. पटना का इस्कॉन मंदिर बिहार का सबसे बड़ा इस्कॉन कम्युनिटी का मंदिर है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जन्माष्टमी के दिन यहां लाखों की संख्या में श्रद्धालु उमड़ते हैं. 

थोड़ी देर के लिए पुलिस को रोकनी पड़ी एंट्री 
पटना सिटी एसपी ने बताया कि श्रद्धालुओं की भारी संख्या दर्शन के लिए उमड़ी थी. मंदिर के गेट पर भीड़ जब बेकाबू हो गई, तो पुलिस ने व्यवस्था बनाए रखने के लिए लाठी चार्ज किया था. इसमें किसी के चोटिल होने या नुकसान की खबर नहीं है. कुछ देर के लिए मंदिर में एंट्री रोक दी गई थी, स्थिति नियंत्रित होते ही फिर से श्रद्धालुओं की एंट्री शुरू कर दी गई थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Janmashtami 2024: दिल्ली, वृंदावन नहीं यहां है भारत का सबसे बड़ा इस्कॉन मंदिर 


पटना के इस्कॉन मंदिर में पिछले साल भी लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी थी. बता दें कि इस्कॉन मंदिर में खास तौर पर जन्माष्टमी का त्योहार बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. दुनिया भर में जहां भी इस्कॉन मंदिर हैं वहां हर साल श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव मनाने के लिए उत्साह के साथ श्रद्धालु जुटते हैं. दिल्ली, वाराणसी, मथुरा, बेंगलुरु समेत देश के अलग-अलग कोने में इस्कॉन मंदिर में धूमधाम से जन्माष्टमी का त्योहार मनाया गया है.


यह भी पढ़ें: शुभ है श्री कृष्ण की बांसुरी, घर में रखने से मिलेंगे ये लाभ 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement