Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jethuli Case: अब मर्डर होगा, बरसी गोलियां और पलभर में ढेर 3 लाशें, जेठुली कांड का वीडियो आया सामने

Jethuli Firing Video: जेठुली कांड का वीडियो हादसे के कई दिनों बाद वायरल हो रहा है. वीडियो में भागते लोग नजर आ रहे हैं.

Jethuli Case: अब मर्डर होगा, बरसी गोलियां और पलभर में ढेर 3 लाशें, जेठुली कांड का वीडियो आया सामने

जेठुली कांड का वीडियो हो रहा है वायरल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार की राजधानी जेठुली में हुए फायरिंग कांड को अभी लोग भूले नहीं हैं. मामूली पार्किंग को लेकर भड़के विवाद की जद में कई लोग आए थे. इस गोलीकांड में 5 लोगों जख्मी हो गए थे, 3 की मौत हो गई थी. अब इस हादसे का वीडियो सामने आया है.


वायरल वीडियो में लोग अब मर्डर होगा, कहते नजर आ रहे हैं. मौके पर पुलिस भी मौजूद है लेकिन बेबस नजर आ रही है. अचानक एक के बाद एक कई राउंड गोली चली और लोग मारे गए.  जैसे ही गोलियां बरसीं, खुद पुलिस भी पीछे हटने लगी.

जेठुली कांड में चली थी 50 राउंड गोलियां

जेठुली गोलीकांड पर जमकर हंगामा बरपा था. जेठुली में जब पुलिस मारे गए शख्स का शव लेकर पहुंची तो स्थानीय लोग भड़क गए थे. लोग इतने आक्रोशित थे कि हिंसा रोकने के लिए पुलिस को फायरिंग तक करनी पड़ी. कार पार्किंग को लेकर भड़के बवाल में 50 राउंड गोलियां चली थीं, जिसमें 3 शख्स की मौत हो गई थी, वहीं 5 अन्य घायल हो गए थे.  
 
इसे भी पढ़ें- 'रूलिंग साइड के लिए चीयरलीडर नहीं बन सकते सभापति', जगदीप धनखड़ पर क्यों भड़की है कांग्रेस?

ये थी तकरार की असली वजह

कार पार्किंग से शुरू हुई ये झड़प दरअसल जमीन विवाद की वजह से हुई थी. इस जमीन पर दो गुट अपना-अपना दावा करते रहे हैं. जमीन विवाद की लड़ाई खूनी संघर्ष में बदल गई. दबंगों ने मामूली कहासुनी के बाद एक शख्स को गोली मार दी, वहीं 5 लोग घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें- Cardiac Arrest Vs Heart Attack: कार्डियक अरेस्ट और हार्ट अटैक में होता है अंतर, दोनों से ही मिनटों में चली जाती है जान

पार्किंग विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हिंसक झड़प के बाद गुस्साई भीड़ ने पहले एक गोदाम में आग लगा थी, फिर कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement