Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2024 से पहले BJP को झटका, साउथ के इस सुपरस्टार ने NDA से तोड़ा नाता

Andhra Pradesh Assembly Election 2024: पिछले दिनों पवन कल्याण ने चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी का विरोध किया था. तब से माना जा रहा था कि वह बीजेपी से अलग हो सकते हैं.

2024 से पहले BJP को झटका, साउथ के इस सुपरस्टार ने NDA से तोड़ा नाता

Pawan Kalyan (file photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 2024 लोकसभा चुनाव से पहले सियासी दांव पेंच शुरू हो गए हैं. क्षेत्रीय दल हवा के हिसाब से अपना पाला बदल रहे हैं. साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण की जनसेवा पार्टी ने एनडीए से नाता तोड़ लिया है. पवन कल्याण ने गुरुवार को इसकी घोषणा की है. उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में अब उनकी पार्टी चंद्रबाबू नायडू की पार्टी तेलुगू देशम को समर्थन देगी. बता दें कि पिछले दिनों पवन कल्याण ने चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी का विरोध किया था. तब से माना जा रहा था कि वह बीजेपी से अलग हो सकते हैं.

पवन कल्याण की जनसेवा पार्टी जनवरी 2020 में एनडीए में शामिल हुई थी. तब साउथ के सुपरस्टार ने विधानसभा और 2024 के लोकसभा चुनाव बीजेपी के साथ लड़ने का ऐलान किया था. लेकिन आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के बाद गठबंधन में दरार शुरू हो गई. पवन कल्याण नायडू की गिरफ्तारी को गलत बता रहे थे. पिछले दिनों अभिनेता ने टीडीपी के साथ गठबंधन की घोषणा भी की. 

ये भी पढ़ें- जीतने पर मिलते 2 लाख, हारने पर पिलानी पड़ती 1.5 लाख की चाय, दारू कंपटीशन में गई शख्स की जान

तेलंगाना चुनाव में भी उतरने की है तैयारी
पवन कल्याण ने हाल ही में आगामी तेलंगाना विधानसभा में 119 सीटों में से 32 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि जनसेना पार्टी 31 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. पार्टी ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम सीमा और खम्मम जिले के आसपास स्थित अधिकांश सीटों अपने उम्मीदवार उतारेगी.

तलाक को लेकर चर्चा में रहे थे पवन कल्याण
पवन कल्याण रूसी मॉडल और एक्ट्रेस अन्ना लेजनेवा से तीसरी शादी की थी. दोनों की शादी को 10 साल हो गए हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि पवन और उनकी तीसरी पत्नी अन्ना अलग-अलग रह रहे हैं. कारण तक पता नहीं चल पाया था, लेकिन कहा गया कि अन्ना अपने बच्चों के साथ दुबई या सिंगापुर में अलग रह रही हैं. कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि वो अपने 4 बच्चों, जिनमें से एक पिछली शादी से है. वह रूस वापस चली गईं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement