Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neeraj Chopra ने PM Modi को खिलाई ऐसी चीज, हो गए भावुक, चैंपियन की मां को लेटर में लिखी ये बात

Neeraj Chopra fed churma to PM Modi: पीएम मोदी ने पेरिस ओलंपिक से पहले भारतीय दल का नेतृत्व करने वाले नीरज चोपड़ा से चूरमा खिलाने की डिमांड की थी, जिसे ओलंपियन ने अब पूरा कर दिया है.

Latest News
Neeraj Chopra ने PM Modi को खिलाई ऐसी चीज, हो गए भावुक, चैंपियन की मां को लेटर में लिखी ये बात

Neeraj Chopra fed churma to PM Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ओलंपिक स्टार नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की मां को पत्र लिखा है. पीएम मोदी ने नीरज चोपड़ा की मां के लिए स्वस्थ, सकुशल रहने की कामना करते हुए उनके भेजे चूरमा की तारीफ की है. प्रधानमंत्री ने कहा कि आपके चूरमा ने मुझे भावुक कर दिया और बचपन की याद दिला दी.

पीएम मोदी ने पत्र में लिखा, 'आदरणीया सरोज देवी जी, सादर प्रणाम! आशा है आप स्वस्थ, सकुशल और सानंद होंगी. कल जमैका के प्रधानमंत्री जी की भारत यात्रा के अवसर पर आयोजित भोज में नीरज भाई ने मुझे आपके हाथों से बना स्वादिष्ट चूरमा दिया. आज इस चूरमे को खाने के बाद आपको पत्र लिखने से खुद को रोक ना सका. भाई नीरज अक्सर मुझसे इस चूरमे की चर्चा करते थे, लेकिन आज इसे खाकर मैं भावुक हो गया.'

'मेरी मां की दिला दी याद'
प्रधानमंत्री ने आगे लिखा, 'आपके अपार स्नेह और अपनेपन से भरे इस उपहार ने मुझे मेरी मां की याद दिला दी. मां शक्ति, वात्सल्य और समर्पण का रूप होती है. यह संयोग ही है कि मुझे मां का ये प्रसाद नवरात्र पर्व के एक दिन पहले मिला है. मैं नवरात्रि के इन 9 दिनों में उपवास करता हूं. एक तरह से आपका ये चूरमा मेरे उपवास के पहले मेरा मुख्य अन्न बन गया है. जिस तरह आपका बनाया भोजन जैसे भाई नीरज को देश के लिए मेडल जीतने की ऊर्जा देता है. वैसे ही ये चूरमा अगले 9 दिन मुझे राष्ट्र सेवा की शक्ति देगा.'

बता दें कि ओलंपिक में दो बार जैवलिन थ्रोअर में पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा चूरमा को लेकर पीएम मोदी के साथ चर्चा में आए हैं. पीएम मोदी ने पेरिस ओलंपिक से पहले भारतीय दल का नेतृत्व करने वाले नीरज चोपड़ा से खास डिमांड भी की थी.

यह भी पढ़ें- Israel-Iran War: फिर इजरायल का रक्षा कवच बना आयरन डोम, सैकड़ों मिसाइलों को किया हवा में ही खत्म

पीएम मोदी ने गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा से उनकी मां के हाथों से बना चूरमा लाने के लिए कहा था. नीरज ने ओलंपिक से लौटकर पीएम मोदी को मां के हाथ का बना खास चूरमा खिलाने का वादा किया, जिसे अब उन्होंने पूरा कर दिया है. 

'ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement