Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi Mother: पीएम मोदी की मां के बीमार होने से राहुल गांधी दुखी, जानिए प्रधानमंत्री से क्या कहा

Rahul Gandhi On Heeraben Modi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा, मां और बेटे का प्यार अमिट व अनमोल होता है.

PM Modi Mother: पीएम मोदी की मां के बीमार होने से राहुल गांधी दुखी, जानिए प्रधानमंत्री से क्या कहा

Rahul Gandhi ने पीएम मोदी की मां के स्वस्थ होने की कामना की है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Heeraben Modi In Hospital- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (PM Modi Mother Heeraben Modi) की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राजनीतिक मोर्चे पर पीएम मोदी के धुर विरोधी कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ऐसे वक्त पर उनके साथ खड़े दिखाई दिए हैं. कांग्रेस सांसद राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद जताते हुए ऐसे वक्त में उनके साथ होने की बात कही है. राहुल गांधी के ट्वीट में मां के जल्द ठीक होने को लेकर दी गई शुभकामना को लेकर सोशल मीडिया पर भी उनकी तारीफ हो रही है.

पढ़ें- पीएम मोदी की मां हीराबेन की बिगड़ी तबीयत, अहमदाबाद के अस्पताल में हुईं भर्ती

ट्वीट में लिखी दिल छू लेने वाली बात

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में ऐसी बात लिखी है, जो सबके दिल को छू गई है. राहुल ने लिखा, एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है. मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है. मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.

पढ़ें- नेपाल में फिर प्रचंड और ओली की सरकार, दोबारा चलेगा चीन की 'गुंडई' या भारत का काम होगा आसान?

जमकर वायरल हो गया है ट्वीट

राहुल गांधी ने यह ट्वीट दोपहर 3.04 बजे किया था. एक घंटे से भी कम समय में यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. इस ट्वीट को जहां 2.07 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं 16 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. इतना ही नहीं 3100 से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया है. यूजर्स ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए राहुल की तारीफ भी की है और प्रधानमंत्री मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

पढ़ें- Pakistan को बेचनी पड़ रही अमेरिका में अपनी एंबेसी की जमीन, कौन है बोली लगाने वाला?

अहमदाबाद के अस्पताल में कराया गया है हीराबेन को भर्ती

प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बुधवार को अचानक खराब हो गई थी. हालिया जून माह में 100 साल की हुईं हीराबेन को तत्काल अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों की पूरी टीम उनके इलाज में लगी हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement