Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi : पीएम नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को जाएंगे पंजाब, डेरा ब्यास मुखी गुरिंदर ढिल्लों से कर सकते हैं मुलाकात

Himachal Election 2022: पीएम मोदी 5 नवंबर को हिमाचल में दो रैलियों को भी संबोधित करेंगे. 

PM Modi : पीएम नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को जाएंगे पंजाब, डेरा ब्यास मुखी गुरिंदर ढिल्लों से कर सकते हैं मुलाकात

पीएम नरेंद्र मोदी  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) 5 नवंबर को पंजाब जा सकते हैं. हिमाचल प्रदेश जाने से पहले पीएम मोदी आदमपुर एयरबेस पर उतरने के बाद डेरा ब्यास जा सकते हैं. यहां कुछ देर रुकने के बाद वह हिमाचल में रैली को संबोधित करने के लिए रवाना होंगे. पीएम मोदी इस दौरान अमृतसर के डेरा ब्यास में राधा स्वामी सत्संग का दौरा कर सकते हैं. आलाधिकारी पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारी में जुट गए हैं. 

डेरी मुखी से कर सकते हैं मुलाकात 
पीएम नरेन्द्र मोदी पंजाब में डेरा ब्यास के मुखी गुरिंदर सिंह ढिल्लों से मुलाकात करेंगे. बता दें कि राधा स्वामी सत्संग को डेरा बाबा जयमल सिंह के नाम से भी जाना जाता है और यह अमृतसर शहर से करीब 45 किमी दूर ब्यास शहर में स्थित है. इसके देश भर में, खासकर पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में अनुयायी हैं.  

ये भी पढ़ेंः Gujarat Elections: गुजरात में कब होंगे चुनाव? निर्वाचन आयोग आज करेगा शेड्यूल का ऐलान

हिमाचल में दो रैलियों को करेंगे संबोधित
पीएम मोदी 5 नवंबर को हिमाचल में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. यह रैलियां हिमाचल के सुंदरनगर और सोलन में की जाएंगी.  रैलियों को संबोधित करेंगे. बता दें कि हिमाचल की 68 विधानसभा सीटों पर 12 नवंबर को मतदान होना है. हिमाचल में एक ही चरण में चुनाव किया जा रहा है. चुनाव में 413 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement